रामनगर में अवैध कालोनी पर चला वीडीए का बुलडोजर:करीब 15 बीघे में विकसित किए गए अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध प्रवर्तन टीम की बड़ी कार्रवाई

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडीए की प्रवर्तन टीम ने अवैध कब्जे के खिलाफ अभियान चलाया। गुरुवार को टीम ने रामनगर में 15 बीघे में विकसित अवैध प्लाटिंग पर बुल्डोजर चलाया। - Dainik Bhaskar
वीडीए की प्रवर्तन टीम ने अवैध कब्जे के खिलाफ अभियान चलाया। गुरुवार को टीम ने रामनगर में 15 बीघे में विकसित अवैध प्लाटिंग पर बुल्डोजर चलाया।

वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) की प्रवर्तन टीम ने अवैध कब्जे के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान गुरुवार को टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रामनगर में 15 बीघे में विकसित अवैध प्लाटिंग पर बुल्डोजर चलाया। यह कार्रवाई नगर आयुक्त प्रणय सिंह के निर्देशन में की गई है। नगर आयुक्त ने कहा कि सरकारी या गैर सरकारी भूमि पर कब्जा करने वाला कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।
प्रवर्तन टीम के साथ पीएसी और पुलिस भी रही तैनात
जोनल अधिकारी देवचंद राम, क्षेत्रीय जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित, अवर अभियंता सत्यदेव सिंह, क्षेत्रीय अवर अभियंता आरके सिंह के नेतृत्व में पहुंची टीम ने बताया कि रामनगर के वार्ड चांदीतारा में प्रमोद यादव के द्वारा करीब 15 बीघे की अवैध प्लाटिंग करके उसे जबरिया कब्जा किया गया था। इस मामले की शिकायत जब मिली तो बाकायदा जांच की गई जिसमें मामला सही पाया गया। इसके बाद अलीनगर पुलिस बल, पीएसी और प्रवर्तन टीम के साथ मिलकर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही गुरुवार को संपन्न हुई।

खबरें और भी हैं...