स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ भाजपा का प्रचार फ्री:CM ने कहा- स्मार्ट फोन में पीएम सम्मान निधि के अलावा अन्य जानकारी भी मिलेंगी

वाराणसी16 दिन पहले
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्मार्ट फोन और टैबलेट में पीएम मुद्रा योजना, पीएम स्टार्टअप/ स्टैंडअप योजना आदि के बारे में विस्तर से बताया गया है।

सपा सरकार में जिस प्रकार से यूपी में युवाओं को लैपटॉप दिया गया था, उसी तर्ज पर भाजपा ने भी अब युवाओं को साधना शुरू कर दिया है। पिछली सरकार में जो लैपटॉप छात्रों को दिए गए थे उसे ऑन करते ही सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव का चित्र दिखाई देता था। ठीक उसी प्रकार से मोदी और योगी सरकार द्वारा देश के युवाओं/छात्र-छात्राओं को दिए जा रहे स्मार्ट फोन और टैबलेट में केंद्र सरकार के द्वारा प्रधानमंत्री के कार्यों का बखान गिनाया जाएगा, ऐसा खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में बुधवार को टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम में कही।
केवल वाराणसी में 90 हजार छात्रों के हाथ में होगा स्मार्ट फोन और टैबलेट
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अकेले वाराणसी में 90 हजार युवाओं को स्मार्ट फोन और टैबलेट भाजपा सरकार देने जा रही है। उन्होंने कहा कि इसमें केवल हम युवाओं को स्मार्ट फोन और टैबलेट ही नहीं देंगे। इसके साथ ही देंगे अच्छे कंटेंट, जिससे आगे चलकर युवा भारत की दशा और दिशा को बदल सके।
PM मुद्रा योजना, PM स्टार्टअप योजना, PM स्टैंडअप योजना की मिलेगी जानकारी
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस स्मार्ट फोन और टैबलेट में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना क्या है? प्रधानमंत्री स्टार्टअप योजना क्या है? प्रधानमंत्री स्टैंडअप योजना के अलावा प्रधानमंत्री युवा रोजगार योजना, एक जनपद एक उत्पाद की योजना सहित तमाम योजनाओं के बारे में विस्तर से बताया गया है।

खबरें और भी हैं...