एनएम और मैकेनिक की जोड़ी छीन लेती थी मोबाइल:वाराणसी पुलिस ने लूट के आरोप में प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया; दोनों भेजे गए जेल

वाराणसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के आरोप में गिरफ्तार युवती और उसका ब्वॉयफ्रेंड। - Dainik Bhaskar
लूट के आरोप में गिरफ्तार युवती और उसका ब्वॉयफ्रेंड।

वाराणसी के सारनाथ थाने की पुलिस ने शुक्रवार को चंद्रा रेलवे क्रॉसिंग के पास से लूटी गई मोबाइल के साथ प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया। गिरफ्त में आया युवक और युवती बाइक पर बैठकर राह चलते हुए राहगीरों की मोबाइल झपट्‌टा मार कर छीन लेते थे। दोनों को पुलिस ने अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

मुखबिर से मिली सूचना पर हुई कार्रवाई

सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि लूटी गई मोबाइल के साथ एक युवती और युवक चंद्रा रेलवे क्रॉसिंग के पास मौजूद हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम के साथ पहुंच कर दोनों की तलाशी ली गई तो लूट का एक मोबाइल बरामद हुआ। पूछताछ में युवती की शिनाख्त गाजीपुर के कादीपुर बहरियाबाद की पूजा कुमारी बताया।

उसने बताया कि वह आशापुर स्थित एक नर्सिंग कॉलेज में एनएम की पढ़ाई करती है। पूजा ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण अपने ब्वॉयफ्रेंड आजमगढ़ के तरवा थाना के होलापुर गांव निवासी अजीत यादव के साथ मिलकर राहगीरों के मोबाइल लूटने लगी।

युवती करती थी रेकी और देती थी सूचना

पूजा ने बताया कि वह सुनसान रास्ते पर मोबाइल से बात करते हुए चलने वाले लोगों की रेकी करती थी। इसके बाद उसकी जानकारी अजीत को फोन कर देती थी। अजीत बाइक से राहगीर के पास जाकर मोबाइल छीन लेता था। इसके बाद मोबाइल पूजा को दे देता था। फिर दोनों बाइक से भाग निकलते थे। पुलिस की पूछताछ में अजीत ने बताया कि वह मोटर मैकेनिक का काम करता था। अच्छी लाइफ स्टाइल और मौज-मस्ती के लिए वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मोबाइल छीनने का काम शुरू किया था। दोनों ने सारनाथ और लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...