बरेका में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए चला अभियान:इंटर कॉलेज के मैदान में सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए सब्जी मंडी का हुआ स्थानांतरण

वाराणसी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बरेका पीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए 14 जनवरी से शाम 3:30 बजे से 6:00 बजे तक सब्जी मंडी को इंटर कॉलेज के मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
बरेका पीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए 14 जनवरी से शाम 3:30 बजे से 6:00 बजे तक सब्जी मंडी को इंटर कॉलेज के मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है।

वाराणसी जिले में शुक्रवार को 666 कोविड-19 के मरीज पाए गए हैं। इसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है वहीं बरेका में इस महामारी को लेकर लोग संजीदा हैं। बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए जन संपर्क अधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में बृहद रूप से जन जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए 14 जनवरी से शाम 3:30 बजे से 6:00 बजे तक सब्जी मंडी को बरेका इंटर कॉलेज के मैदान में शिफ्ट कर दिया गया। पीआरओ बरेका राजेश कुमार ने बताया कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य बरेका में कोविड-19 की रोकथाम के लिए सामाजिक दूरी का अनुपालन निश्चित कराना है। इसके साथ ही मास्क नियमित रूप से पहनना और स्वच्छता का ख्याल रखने के लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसका कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए सब्जी विक्रेताओं और क्रेताओं से भी अपील की जा रही है।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए जन संपर्क अधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में बृहद रूप से जन जागरूकता अभियान चलाया।
कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए जन संपर्क अधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में बृहद रूप से जन जागरूकता अभियान चलाया।

कोविड प्रोटोकॉल को लेकर डीएम गंभीर

कोविड प्रोटोकॉल को लेकर डीएम कौशल राज शर्मा गंभीर हैं। उन्होंने सभी कर्मचारियों को निर्देश दिया है कि जो भी नियमों का उलंघन करता पाया जाए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि प्रति दिन कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। कहा कि हमें खुद नियमों को पालन करने के साथ ही आसपास के लोगों को जागरुक करने की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...