पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उत्तराखंड त्रासदी:वाराणसी के गायत्री मंदिर में टनल में फंसे लोगों के लिए प्रार्थना, मंत्र जाप कर रेस्क्यू में लगे जवानों का मनोबल बढ़ाया

वाराणसी3 महीने पहले
वंदे मातरम का उद्घोष कर सेना और आईटीबीपी के जवानों का उत्साहवर्धन भी किया।
  • गायत्री माता मंदिर में व्यापार मंडल से जुड़ी महिलाओं ने लोगों की सुरक्षा के लिए कामना की

उत्तराखंड में आई तबाही से पूरा देश मर्माहत है। अभी भी तमाम मजदूरों टनल में फंसे हैं। दर्जनों मजदूर, कर्मचारी लापता हैं। सेना के जवानों द्वारा लगातार रेस्क्यू किया जा रहा हैं। सभी की सुरक्षा और जिंदगी की सलामती के लिए व्यापार मंडल से जुड़ी महिलाओं ने लहुराबीर स्थित गायत्री मंदिर में मां से उनकी सुरक्षा को लेकर प्रार्थना किया। हाथों में तख्तियां लेकर गायत्री मंत्र का जाप भी किया।

बस एक ही कामना सभी सकुशल बाहर निकले

काशी महिला व्यपार मंडल की अध्यक्ष शालिनी गोस्वामी ने बताया कुदरत से खिलवाड़ ने तबाही ला दी। कई लोगों की मौत उत्तराखंड के जल प्रलय में हो चुका। कई जिंदगियां अभी भी मौत से लड़ रही है। मौत से लड़कर हमारे जवान रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हैं। उनके जिंदगी की सुरक्षा के लिए गायत्री माता से हम सभी ने कामना किया है। फंसे मजदूरों को वो बचाकर निकाल ले।

रैणी-तपोवन त्रासदी में बिजली परियोजना के टनल में 35 जिंदगियां फंसी है। टनल में मौजूद मलबा रेस्क्यू में बाधा बना हैं। सभी बाधाओं को माता गायत्री जल्द दूर करे। यही हम सभी की कामना और प्रार्थना है। आईटीबीपी के जवानों को हौसला मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें