शराब व्यवसायी से लूट करने वाले गिरफ्तार:पड़ोसी दुकानदार के बताने के बाद तीन ​साथियों ने​ दिया था घटना को अंजाम, रुपए और बाइक बरामद

पिंडरा9 दिन पहले

सिंधोरा थाना क्षेत्र के दिनदासपुर गांव में शराब व्यवसायी से हुए लूट के मामले का पुलिस ने आज खुलासा किया। लूट की घटना में शामिल 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने लूट के रुपए बरामद करने के साथ ही मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। गिरफ्तार चार लोगों में एक युवक शराब व्यवसायी के खालिसपुर रेलवे फाटक के बगल में स्थित देशी शराब की दुकान के समीप किराना का दुकान चलाता है। उसी ने व्यवसायी की सूचना अपने साथियों को दी जिससे उसके साथियों ने घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार सभी लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी पिंडरा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हीरामनपुर ईदगाह के पास से आज पुलिस टीम ने इन्द्रजीत उर्फ ईन्दल यादव और राधेश्याम उर्फ राधे यादव निवासी थाना केराकत, जनपद जौनपुर, आशीष जायसवाल निवासी खालिसपुर, थाना फूलपुर और संजय कुमार गुप्ता उर्फ गोलू गुप्ता निवासी प्रहलादपुर, थाना फूलपुर वाराणसी को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके कब्जे से पुलिस ने लूट के 2,60,000 रूपए नगद, घटना में प्रयुक्त .32 बोर की एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, सफेद अपाचे मोटरसाइकिल सहित कुल 04 मोटर साईकिल बरामद किया गया।

क्षेत्राधिकारी पिंडरा ने बताया कि पूछताछ के दौरान लोगों ने बताया कि शराब व्यवसायी के खालिसपुर रेलवे फाटक के पास देशी शराब बीयर अग्रेजी दुकान के पास ही संजय कुमार गुप्ता उर्फ गोलू गुप्ता की किराना की दुकान है। संजय गुप्ता ने अपने मित्र आशीष को बताया कि व्यवसायी रोजाना सुबह रूपया एकत्र करने आता है और फिर उसे बैंक में जमा कर देता है। उसके बाद आशीष ने अपने दूसरे मित्र इंदल यादव और राधेश्याम यादव को ठेकेदार से पैसा लूटने की प्लानिंग बताई। उसके बाद 4 अप्रैल को ठेकेदार जब स्कूटी से देशी शराब की दुकान से पैसा लेकर जाने लगा तो संजय के बताने पर इन्दल यादव ,राधेश्याम यादव , आशीष जायसवाल ने उसका पीछा कर लिया और दीनदासपुर में असलहा सटाकर पैसे उसकि डिग्गी से लूट लिये और भाग निकले।

खबरें और भी हैं...