पिंडरा के बसनी-बाबतपुर में दुर्घटना में घायल युवक की मौत:हादसे के दिन तीन लोगों हो गई थी मौत, इलाज के दौरान चौथे ने भी तोड़ा दम

पिंडरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी के पिंडरा तहसील अंतर्गत बड़ागांव थाना क्षेत्र के बसनी बाबतपुर मार्ग पर एक मई को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई थी। इसमें दोनों बाइकों पर बैठे पांच लोग घायल हो गये थे। घटना वाले दिन ही तीन लोगों की मौत हो गई थी। परिजन और बस्ती वाले अभी इस दुःखद घटना से उबर नहीं पाये थे। अब बुधवार रात्रि में उपचार के दौरान एक और 18 वर्षीय युवक की मौत ने सभी को फिर से गमगीन कर दिया।

जानकारी के अनुसार, बड़ागांव थाना क्षेत्र के बसनी रामपुर निवासी मो. वैश (22), टीपू (25), मुस्लिम (12) नामक तीन युवक एक मई की रात्रि में नमाज पढ़कर एक ही बाइक से घर वापस लौट रहे थे। वे बसनी में शिव सरोवर के समीप पहुंचे थे। उसी समय बड़ागांव की तरफ से दो सगे भाई राजा बाबू (14) और राजू (24) भी बाइक से आ रहे थे। वहीं पर दोनों बाइकों में आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि ग्लैमर व पैसन बाइक के परखच्चे उड़ गये।

बाइक पर सवार युवक दूर-दूर जाकर गिरे। स्थानीय लोग सभी को अस्पताल में ले गये जहां चिकित्सकों ने राजा बाबू, राजू और टीपू को मृत घोषित कर दिया था। वैश व मुस्लिम का उपचार चल रहा था। इलाज के दौरान बुधवार की रात में मुस्लिम नामक युवक की स्थिति गंभीर हो गई और परिजन उसे शिवपुर स्थित निजी चिकित्सालय से रेफर करवा कर काजी सराय स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...