पिंडरा में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:अधिकारियों ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, 71 में 9 शिकायतों का मौके पर निस्तारण, एसपी ग्रामीण ने मातहतों को लगाई फटकार

पिंडरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिंडरा स्थित तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर शनिवार को कुल 71 मामले आए, जिसमें 9 मामलों का निस्तारण किया गया। एसडीएम राजीव कुमार राय की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक वाराणसी ग्रामीण अमित वर्मा भी पहुंचे। उन्होंने फरियादियों की समस्या को सुनने के बाद पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई और थाना प्रभारियों को कार्यशैली में बदलाव लाने की हिदायत दी। उन्होंने फरियादियों के साथ न्याय पूर्ण कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

एसडीएम ने राजस्व व पुलिस विभाग को समन्वय बनाकर कार्य करने की नसीहत दी। इस दौरान रमईपुर गांव निवासी जियालाल ने आरोप लगाया कि दबंगों द्वारा उनकी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है।जिसपर राजस्व निरीक्षक व इंस्पेक्टर फूलपुर को जांच कर तत्काल उचित कार्रवाई करने के लिये निर्देशित किया गया। वहीं नकटी गांव निवासी दिलीप कुमार ने आरोप लगाया कि न्यायालय के आदेश के बावजूद बार-बार प्रार्थना पत्र देने के बाद भी बेदखली की कार्रवाई अधिकारियों द्वारा नहीं की जा रही है।

जिसपर अधिकारियों ने तहसीलदार को त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश दिया। कठीरांव गांव के रहने वाले दशरथ ने आरोप लगाया कि कठिराव से पिंडरा जाने वाली पीडब्ल्यूडी की सड़क पर अतिक्रमण किया गया है और दबंग लोगों द्वारा किराया वसूला जा रहा है। इस मामले में इंस्पेक्टर फूलपुर को सख्त कार्यवाही करने का निर्देश दिया। इस दौरान प्रशुक्षि उपजिलाधिकारी/ बीडीओ पिंडरा विकास चंद, बीडीओ बड़ागांव दीपांकर आर्य, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय, तहसीलदार विकास पांडेय, न्यायिक तहसीलदार रामनाथ, नायब तहसीलदार साक्षी राय समेत अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...