पिंडरा में तमंचे के साथ डांस करने वाले पर मुकदमा:हाथ में असलहा लेकर नाच रहा था युवक, आरोपी की तलाश में पुलिस

पिंडरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फूलपुर थाना क्षेत्र के सगुनहा से चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है। शादी में असलहा लेकर डांस करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। वीडियो 18 अप्रैल का बताया जा रहा है।

पिछले माह 18 अप्रैल को सगुनहा गांव से एक बारात चौबेपुर थाना क्षेत्र के खानपुर, मुनारी में गयी थी। इसी शादी में सगुनहा गांव से बारात निकलने के दौरान और द्वारा पूजा के समय गांव का ही मोशन कुमार नामक युवक डांस करते समय असलहा लहराते नजर आ रहा है। शादी के बाद ही वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पुलिस से शिकायत ​भी की गयी लेकिन पुलिस ने जांच कर मामले को रफा दफा कर दिया।

बाद में असलहा लहराने वाला युवक गांव के ही रोहित कुमार नामक युवक के ऊपर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए उसे धमकी देने लगा। रोहित ने आरोप लगाया कि मोशन कुमार, रोहित के चाचा शिवपाल और उसकि मां प्रभावती देवी शुक्रवार को उसके घर पहुंचे और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज देने के साथ ही बयान देने पर जान से मारने की धमकी दिये। इस मामले में रोहित ने पुलिस से लिखित शिकायत किया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोशन कुमार, उसके चाचा शिवपाल और मां प्रभावती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर​ लिया गया है और जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...