राजातालाब के प्राथमिक विद्यालय भिखारीपुर में कार्यक्रम:ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स ​​​​​​​ने बच्चों को दिए स्टेशनरी किट

राजातालाब3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी के मिर्जामुराद स्थित आराजी लाइन विकासखंड के प्राथमिक विद्यालय भिखारीपुर में शुक्रवार को ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स के तत्वावधान में बच्चों के शैक्षणिक उत्साहवर्धन के लिए बैग व स्टेशनरी किट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों को स्कूल बैग और अन्य स्टेशनरी वितरित किए गए। नए और सुंदर बैग पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। बच्चों को संबोधित करते हुए सीए जमुना शुक्ला ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वंचित परिवारों के बच्चों को भी महत्व प्रदान करते हुए इनका उत्साहवर्धन करना है।

ग्राम प्रधान रामचरण यादव ने कहा कि आगे भी ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होता रहेगा। अतिथियों का स्वागत विद्यालय की प्रधानाध्यापिका भावना दुबे ने किया। कार्यक्रम का संयोजन सहायक अध्यापिका डॉ. रेनू श्रीवास्तव ने किया। एआईएफटीपी ने कुल लगभग 500 बच्चों में बैग वितरित किए गए।

यह कार्यक्रम प्राथमिक विद्यालय भिखारीपुर, प्राथमिक विद्यालय पुलिस लाइन, प्राथमिक विद्यालय पिशाच मोचन, माय लाइफ फाउंडेशन, उर्मिला फाउंडेशन, प्राथमिक विद्यालय हरिहरपुर, प्राथमिक विद्यालय अमौली में किए गया।

कार्यक्रम संयोजन में वेस इंडिया का उल्लेखनीय सहयोग रहा। कार्यक्रम में फेडरेशन से ओपी शुक्ला राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अरविंद शुक्ला राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अजय सिंह, आसिम जफर, राजीव पांडे, संजय वर्मा, आशुतोष सिंह, शशिकांत शुक्ला, विद्यालय से भावना दुबे, राजेश चंद्र, रेनू श्रीवास्तव, उषा, रजनी, सुषमा, हेमलता, वेस इंडिया से डॉ. राजेश श्रीवास्तव उपस्थित रहे। कहा कि जिस देश के बच्चे सशक्त होंगे, वह देश हर क्षेत्र में परचम लहराएगा। संगठन बच्चों की शिक्षा के लिए सराहनीय कार्य कर रहा है।

खबरें और भी हैं...