राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव:अध्यक्ष पद पर चंदन कुमार एवं महामंत्री पद पर आशीष कुमार पटेल निर्वाचित

राजातालाब, वाराणसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहनियां में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज भैरव तालाब का छात्र संघ चुनाव शनिवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। वहीं सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ। प्रत्याशी अपने-अपने जीत की रणनीति बनाते हुए मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए मतदाताओं के पैर पकड़कर गिड़गिड़ाते हुए वोट मांगते हुए दिखाई पड़ रहे थे।

दो बजे तक मतदान संपन्न हो गया। मतगणना का कार्य 2:45 पर शुरू हुआ। वहीं परिसर के बाहर प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत की गणना के साथियों के पक्ष में नारेबाजी करते हुए दिखाई पड़ रहे थे। मतगणना के लिए 4 टेबल बनाये गए थे।

छात्र संघ चुनाव अधिकारी डॉक्टर सुशील कुमार दुबे ने बताया कि कॉलेज में कुल मतदाता 2562 जिसमें मत पड़े, जिसमें अध्यक्ष पद पर चंदन कुमार 680 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अभितांशु सिंह को 135 मतों से पराजित किए तथा तीसरे स्थान पर प्रदीप कुमार पटेल महज 99 वोट पड़े।

अवधेश कुमार निर्विरोध निर्वाचित

उपाध्यक्ष पद पर राहुल कुमार ने 947 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सूरज चौहान को 571 मतों से पराजित किया तथा महामंत्री पद पर आशीष कुमार पटेल ने 502 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रेखा पटेल को 20 मतों से पराजित किया। पुस्तकालय मंत्री पद पर कोई प्रत्याशी न होने पर अवधेश कुमार को निर्विरोध चुना गया।

विद्यालय के प्राचार्य ने निर्वाचित हुए सभी पदाधिकारियों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं सभी विजयी प्रत्याशियों को कड़ी सुरक्षा के बीच उनके घर पर छोड़ा गया।

खबरें और भी हैं...