ट्रक की चपेट में आकर दिव्यांग की मौत:ट्राई साइकिल से सब्जी लेने गया था बाजार, ट्रक की चपेट में आकर मौत

राजातालाब, वाराणसी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजातालाब थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज पर उत्तर दिशा में स्थित सर्विस रोड पवन ज्वेलर्स के समीप तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 30 वर्षीय दिव्यांग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेहदीगंज गाँव निवासी दिव्यांग विक्की जोशी पुत्र स्वर्गीय सत्यनारायण जोशी अपनी ट्राई साइकिल से शुक्रवार को सब्जी लेने राजातालाब सब्जी मंडी गया था, जहाँ से सब्जी लेने के बाद वह अपने घर वापस लौट रहा था तभी मिर्जामुराद के तरफ से सर्विस रोड पर आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला। घटना की सूचना लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटना की खबर लगते ही राजातालाब पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई करते हुए पीएम को भेज दिया।मृतक दो भाइयों में बड़ा था। मृतक अभी अविवाहित था। घर में छोटी सी दुकान चलाकर किसी तरह परिवार का भरण पोषण करता था।

इस बाबत थानाध्यक्ष राजातालाब राम आशीष का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया गया। अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...