संचारी रोग परीक्षण कार्यशाला का आयोजन:प्रेरणा पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन तथा गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के संबंध में प्रधानाध्यापकों की बैठक

राजातालाब, वाराणसी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहनिया-आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय स्थित सभागार में शनिवार को नामांकन अभियान के साथ ही प्रेरणा पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन तथा गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के संबंध में प्रधानाध्यापकों की आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक मे खंड शिक्षा अधिकारी शशिकांत श्रीवास्तव ने नामांकन, नव प्रवेशी छात्रों का रजिस्ट्रेशन बिना आधार के बच्चों का आधार तत्काल बनवाने, सभी विद्यालयों का बैंक ऑफ बड़ौदा में जीरो बैलेंस खाता खुलवाने तथा स्कूलों में अभिभावक संपर्क रजिस्टर अवश्य बनवाने जिसमें स्कूल न आने वाले बच्चों के अभिभावकों से सभी अध्यापक संपर्क करके उन छात्रों के अभिभावकों से न आने का कारण अवश्य दर्ज करने हेतु निर्देशित किया।

इसके अलावा संचारी रोग प्रशिक्षण कार्यशाला में दिलीप कुमार सिंह वरिष्ठ उपचार पर्यवेक्षक, प्रेम प्रकाश लैब पर्यवेक्षक ,अवधेश मौर्या टीवी हेल्थ विजिटर द्वारा क्षयरोग से बचाव व उपचार के बारे में प्रशिक्षण दिया गया। बैठक में खंड शिक्षा अधिकारी के साथ विकास क्षेत्र आराजी लाइंस के सभी प्रधानाध्यापक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...