राजातालाब में संपूर्ण समाधान दिवस:एसडीएम ने सुनी फरियादियों की फरियाद, भूमि विवाद के सबसे अधिक मामले आए सामने

राजातालाब, वाराणसी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील राजातालाब पर शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिसव का आयोजन किया गया। तहसील राजातालाब के सभागार में आयोजित समाधान दिवस के अवसर पर तहसील क्षेत्र के गाँवों से आये फरियादियों की फरियाद नवागत एसडीएम राजातालाब गिरीश कुमार द्विवेदी ने सुनी और सम्बंधित विभाग के आला अधिकारियों व कर्मचारियों को जल्द से जल्द समस्या समाधान करने का आदेश दिया।

शनिवार को सोनबरसा निवासी ग्राम प्रधान बेचू राम चौहान द्वारा शिकायत किया गया कि क्षेत्रीय लेखपाल सोनू द्वारा सही से कार्य नहीं किया जा रहा है और ना ही समय पर कभी गाँव में आकर बैठते हैं। कंठीपुर निवासिनी हीरामनी देवी ने भूमि पर कब्जा करने की शिकायत की तो देईपुर के विनोद ने पैमाइश ना करने का आरोप लगाया।

ढढोरपुर निवासिनी भगवानी देवी,राजकली,माधुरी ने तालाब सुंदरीकरण की माँग की,कपरफोरवा निवासिनी गुदुना देवी ने क्रय शुदा सम्पत्ति पर विपक्षियों द्वारा कब्जा में अवरोध उतपन्न करने की शिकायत एसडीएम के समक्ष की। समाधान दिवस पर कुल 254 प्रार्थना पत्र पड़ा। सम्पूर्ण समाधान दिसव के अवसर पर प्रमुख रूप से तहसीलदार राजातालाब श्याम कुमार,जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश सिंह,खण्ड शिक्षा अधिकारी आराजी लाइन शशिकांत श्रीवास्तव,थानाध्यक्ष जंसा,मिर्जामुराद,राजातालाब,लोहता इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...