लल्लन हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार:आठ लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा, छह लोग हो चुके थे गिरफ्तार, फरार पिता-पुत्रों को पुलिस ने दबोचा

राजातालाब, वाराणसी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव में बीते फरवरी माह में खेत में पाइप बिछाकर पानी ले जाने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। मारपीट के दौरान घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई थी।मौत के बाद मृतक के पुत्र मनोज यादव की तहरीर पर रोहनिया पुलिस ने हत्या के मामले में आठ नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखकर जाँच पड़ताल करते हुए पूर्व में छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। शेष फरार दो आरोपियों की तलाश में जुटी थी, जिसे शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घमहापुर गांव निवासी मृतक लल्लन यादव अपने पास के खेत में पाइप बिछाकर सिंचाई के लिए पानी ले जा रहे थे, जिसका विरोध करते हुए राधेश्याम यादव के परिवार द्वारा जमकर मारपीट की गयी थी, जिसके बाद मारपीट में घायल बुजुर्ग को सिर में चोट लगी थी, जिसका उपचार के दौरान ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गयी थी। मृतक के पुत्र मनोज यादव द्वारा आठ नामजद लालजी यादव,धनंजय यादव,राधेश्याम यादव,शिव कुमार,शिव पूजन,श्रीराम,देवनाथ,शनि यादव के खिलाफ तहरीर देकर हत्या मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस छह हत्यारोपी लालजी यादव,धनंजय यादव,शिव कुमार,शिव पूजन,देवनाथ,शनि यादव को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

शनिवार को शेष दो आरोपियों को करीमुल्ला मोड़ गंगापुर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी टीम में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया विमल कुमार मिश्रा,चौकी प्रभारी गंगापुर गौरव कुमार मिश्रा,कांस्टेबल अखिलानंद पटेल,अभिषेक पटेल,अश्वनी यादव रहे।

खबरें और भी हैं...