• Hindi News
  • Lok Sabha Elections
  • Lok Sabha Elections 2019 Live news Update लोक सभा चुनाव 2019 चुनाव समाचार : Latest Election News Live

Live Lok Sabha Elections 2019: मोदी बोले- ओडिशा की जनता अब बदलाव चाहती है; राजनाथ कुछ देर में करेंगे नामांकन दाखिल

Lok Sabha Elections 2019 Live news Update:लोकसभा चुनाव 2019 में दूसरे चरण का मतदान गुरुवार 18 अप्रैल को होगा।

Dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 01:00 PM IST
ओडिशा के संबलपुर में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी। ओडिशा के संबलपुर में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी।
नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 में दूसरे चरण का मतदान गुरुवार 18 अप्रैल को होगा। इसके पहले चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ओडिशा के संबलपुर में रैली की। पीएम ने यहां सत्तारूढ़ बीजू जनता दल पर निशाना साधा। कहा- ओडिशा की जनता ने 20 साल तक यहां की सरकार पर भरोसा किया। लेकिन, अब लोग परिवर्तन चाहते हैं। हम सत्ता में आएंगे तो यहां ‘आयुष्मान भारत योजना’ लागू की जाएगी। केंद्रीय गृहमंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह आज यहीं से नामांकन दाखिल करेंगे। इसके पहले उन्होंने रोड शो किया। वहीं, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि वो राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दायर करेंगे। Dainikbhaskar.com आपको लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े घटनाक्रम पर ताजा जानकारी दे रहा है।
X
ओडिशा के संबलपुर में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी।ओडिशा के संबलपुर में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना