लोकसभा चुनाव 2019: नरेंद्र मोदी को हमेशा निशाने पर लेने वाले अहमद पटेल नहीं करते उन्हें ट्विटर पर फॉलो, अमित शाह के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स कांग्रेस के पेज से भी ज्यादा

Lok Sabha Chunav 2019

Dainikbhaskar.com

Apr 12, 2019, 11:46 AM IST
Lok Sabha Chunav 2019: Narendra Modi follow Ahmed Patel on twitter but he didn't follow him

अहमदाबाद (लोकसभा चुनाव 2019). गुजरात में मतदान में 10 दिन और बचे हैं। अभी भी अधिकांश उम्मीदवार सोशल मीडिया पर ऑफलाइन हैं। सोशल मीडिया का बिना इस्तेमाल किए चुनाव जीतना मुश्किल है। 6 संसदीय क्षेत्रों के उम्मीदवार सोशल मीडिया पर बिल्कुल सक्रिय नहीं हैं। ये सीटें हैं साबरकांठा, बनासकांठा, सुरेंद्रनगर, पंचमहाल, नवसारी, दाहोद। भाजपा-कांग्रेस की दो सीटें महेसाणा-छोटा उदेपुर में उम्मीदवार सोशल मीडिया पर गैरहाजिर हैं। कांग्रेस अमरेली-आणंद में भाजपा से भी आगे है। परेश धानाणी और भरतसिंह सोलंकी के फॉलोअर्स लाखों में हैं।

टि्वटर पर अहमद पटेल मोदी को फॉलो नहीं करते

नरेंद्र मोदी पर हमेशा निशाना साधने वाले अहमद पटेल ट्विटर पर उनसे दूरी बनाए हुए हैं। पटेल प्रधानमंत्री मोदी के पर्सनल अकाउंट को फॉलो नहीं करते हैं, जबकि पीएमओ ऑफिस को फॉलो करते हैं। उधर, मोदी उनके पर्सनल अकाउंट को भी फॉलो कर रहे हैं।

अमित शाह के फॉलोअर्स कांग्रेस के पेज से भी अधिक

फेसबुक, ट्विटर पर अमित शाह के फॉलोअर्स कांग्रेस के मुख्य पेज और अकाउंट से अधिक हैं। अमित शाह के फॉलोअर्स भाजपा के मुख्य पेज से ज्यादा हैं। भाजपा के ऑफिशियल फेसबुक के पेज पर 1 करोड़ 57 लाख 25 हजार और कांग्रेस के 52 लाख 71 हजार फॉलोअर्स हैं। ट्विटर पर भाजपा के 1 करोड़ 8 लाख 70 हजार और कांग्रेस के 70 लाख फॉलोअर्स हैं। कांग्रेस के परेश धानाणी और भरतसिंह सोलंकी के एक लाख फॉलोअर्स हैं।

सोशल मीडिया पर पूनम माडम के फॉलोअर्स दर्शना जरदोष और रंजन भट्‌ट से अधिक हैं

पूनम माडम: फेसबुक पर 2,96,133 लोग पूनम माडम को फॉलो करते हैं, ट्विटर पर 1,22,999 लोग।

दर्शना जरदोष: फेसबुक पर दर्शना जरदोष के 3,09,389 फाॅलोअर्स हैं, जबकि ट्विटर पर 76,700 लोग फॉलो करते हैं।

रंजन भट्‌ट: वडोदरा की महिला उम्मीदवार रंजन भट्‌ट को फेसबुक पर 1,05,357 और ट्विटर पर 17,900 लोग फॉलो करते हैं।

बनासकांठा: भाजपा के ट्विटर अकाउंट पर परबत पटेल की जगह शंकर चौधरी का कब्जा

टि्वटर पर परबत पटेल का अकाउंट है, पर बीजेपी बनासकांठा नामक पेज पर परबत पटेल की जगह शंकर चौधरी का बोलबाला है। शंकर चौधरी के ट्वीट को भाजपा बनासकांठा री ट्वीट कर रही है। शंकर चौधरी अभी भी बनासकांठा के ट्विटर अकाउंट पर कब्जा जमाए हुए हैं।

X
Lok Sabha Chunav 2019: Narendra Modi follow Ahmed Patel on twitter but he didn't follow him
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना