7 साल की बेटी के सामने मां का रेप करने वाला था युवक; ऐन वक्त पर महिला को आया एक स्मार्ट आइडिया, एक बात सुनकर भाग खड़ा हुआ युवक

महाराष्ट्र न्यूज: औरंगाबाद में जमानत पर चल रहे अपराधी ने विधवा से की रेप की कोशिश, अरेस्ट

Dainikbhaskar.com

Apr 13, 2019, 05:09 PM IST
Maharashtra news in hindi: Aurangabad Woman claims she is HIV positive staves off misdeed

औरंगाबाद (महाराष्ट्र). यहां जमानत पर चल रहे एक अपराधी ने 29 वर्षीय विधवा से रेप की कोशिश की। खुद को बचाने के लिए महिला ने आरोपी से झूठ बोला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। इतना सुनते ही आरोपी घबरा गया और महिला को छोड़कर भाग निकला। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 22 वर्षीय आरोपी किशोर विलास अवहद राजनगर का रहने वाला है। इससे पहले उसे पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 25 मार्च की रात महिला अपनी सात साल की बेटी के साथ शहर की एक दुकान पर आई थी। घर लौटते वक्त उसके पास केवल 10 रुपए बचे। उसने शेयरिंग ऑटो पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मिली।

लिफ्ट के बहाने ले गया सूनसान जगह पर

इसके बाद महिला बेटी को लेकर शहनूरमिया की दरगाह के सामने खड़े होकर लिफ्ट मांगने लगी। तभी बाइक से गुजर रहे अवहद ने महिला और बच्ची को लिफ्ट दे दिया। वह उन दोनों को घर न ले जाकर किसी सूनसान इलाके में ले गया। जहां धारदार हथियार दिखाकर महिला से रेप करने की कोशिश की।

तभी महिला ने दिखाई सूझबूझ

महिला ने रेप से बचने के लिए कह दिया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। जिसके बाद अवहद उसे छोड़कर चला गया। असिस्टेंट इंस्‍पेक्‍टर श्रद्धा वायडंडे ने बताया, पीड़िता ने इसके बाद पुलिस से संपर्क किया। आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया। बाद में आरोपी का स्केच तैयार कर उसे अरेस्ट कर लिया गया।

X
Maharashtra news in hindi: Aurangabad Woman claims she is HIV positive staves off misdeed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना