Hindi News »Maharashtra »Mumbai» 25 Crore Defamation Claim Against Nirupam

वायकर ने निरुपम के खिलाफ 25 करोड़ का मानहानि दावा

मानहानि के दावे के लिए वायकर ने प्रकरण को लेकर लोकायुक्त की ओर से मिली क्लीनचिट को आधार बनाया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 17, 2017, 07:26 AM IST

वायकर ने निरुपम के खिलाफ 25 करोड़ का मानहानि दावा

मुंबई. शिवसेना नेता व राज्य के गृह निर्माण राज्य मंत्री रवींद्र वायकर ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में 25 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा दायर किया है। निरुपम ने आरोप लगाया था कि वायकर ने आरे की 20 एकड़ जमीन हड़पकर उस पर व्यायामशाला बनवाई। मानहानि के दावे के लिए वायकर ने प्रकरण को लेकर लोकायुक्त की ओर से मिली क्लीनचिट को आधार बनाया है।

वायकर के मुताबिक लोकायुक्त ने मामले से जुड़े अधिकारियों, दस्तावेजों व दोनों पक्षों के जवाब को सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया है। वायकर के मुताबिक निरुपम ने राजनीतिक विद्वेष के चलते मुझ पर आधारहीन व झूठे आरोप लगाए हैं। जिससे मुझे भीषण मानसिक यातना का सामना करना पड़ा और मेरी बदनामी हुई। निरुपम ने खुद इस संबध में लोकायुक्त के पास शिकायत की थी। अब लोकायुक्त ने वायकर के पक्ष में फैसला सुनाया है। जिसके आधार पर वायकर ने अधिवक्ता जोयल कार्लोस के मार्फत अदालत में मानहानि का दावा दायर किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vaaykar ne nirupm ke khilaaf 25 karoड़ ka maanhaani daavaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×