प्री-एंगेजमेंट पार्टी में ईशा अंबानी ने उतारी भाई-भाभी की आरती, पैर छूते ही ननद ने लगाया श्लोका को गले

DainikBhaskar News | Jun 29,2018 16:47 PM IST

मुंबई. मोस्ट अवेटेड एंगेजमेंट सेरेमनी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। 30 जून यानी शनिवार को बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई है। एंटीलिया में 28 जून गुरुवार को प्री-एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन मुंबई में हुआ। इस पार्टी में कई सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया था। इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंबानी खानदान की बहू श्लोका अपनी ननद ईशा के पैर छू रहीं हैं और इसके बाद ईशी उन्हें तुरंत गले लगा लेती हैं।

9th की स्टूडेंट ने 8वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, लोग रोकने के लिए चिल्लाते रह गए

dainikbhaskar.com | Jun 29,2018 16:00 PM IST

कांदिवली में 9th की एक स्टूडेंट ने आठवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। एक चश्मदीद ने घटना का वीडियो बनाया। हालांकि इस शख्स के अलावा बाकी लोगों ने भी लड़की को रोकने की कोशिश की थी। स्टूडेंट ने सुसाइड क्यों की, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। घटना 28 जून को शाम 6.30 बजे की है ।

मुंबई: बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूद नाबालिग ने किया सुसाइड, कैमरे में कैद हुई घटना

Dainikbhaskar.com | Jun 29,2018 14:30 PM IST

गुरुवार को कांदिवली के ठाकुर्ली विलेज में बने ऑर्चिड इमारत की खाली पड़े 8वीं मंजिल से कूदकर एक 14 साल की बच्ची ने सुसाइड कर लिया। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो शुक्रवार को सामने आया है। जिसमें बच्ची बिल्डिंग से गिरती हुई नजर आ रही है। लड़की ने सुसाइड क्यों किया है यह अब तक साफ नहीं है।

मुंबई प्लेन हादसा: आखिरी बार 10 साल पहले उड़ा था विमान, योग्यता सर्टिफिकेट भी नहीं मिला था

Dainikbhaskar.com | Jun 29,2018 13:38 PM IST

यहां के घाटकोपर में गुरुवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए चार्टर्ड प्लेन के पास उड़ान भरने के लिए जरूरी योग्यता सर्टिफिकेट नहीं था। हादसे से पहले विमान ने आखिरी बार 10 साल पहले उड़ान भरी थी। नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को विमान हादसे की जांच करने को कहा है। इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई थी।