मुंबई / एकता के पर्स से हुई चोरी बनी मुंबई पुलिस के लिए पहेली, पांच लोगों से पुलिस कर चुकी है पूछताछ

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 01:24 PM IST



एकता कपूर(फाइल फोटो) एकता कपूर(फाइल फोटो)
X
एकता कपूर(फाइल फोटो)एकता कपूर(फाइल फोटो)
  • comment

  • इस चोरी के सभी संदिग्ध घर के नौकर ही हैं 
  • पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे भी जांच को आगे बढ़ा रही है 

मुंबई. शनिवार को टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के पर्स पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। एकता ने जुहू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। अब तक मुंबई पुलिस इस मामले में पांच लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

 

एकता ने शिकायत में बताया था कि उनके पर्स में करीब डेढ़ लाख रूपये थे। जिसमें से 60 हजार रुपए किसी ने निकाल लिए हैं। मामले में जुहू पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज लिया है। 

 

ऐसे पता चला चोरी का : एकता के मुताबिक, उन्होंने बैंक से करीब डेढ़ लाख रूपये निकाले थे और पर्स में रख लिए थे। लेकिन, जब उन्होंने पर्स उठाया तो वह काफी हल्का लग रहा था। जिसके बाद उन्होंने देखा तो पर्स से 60 हजार रुपए गायब थे। 

 

सभी संदिग्ध घर के नौकर : एसीपी दत्तात्रय बारगुडे ने बताया कि एकता ने शिकायत में कुछ सदिग्धों के बारे में बताया है। ये सभी उनके घर में काम करने वाले नौकर हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

 

जब्त किया सीसीटीवी फुटेज : पुलिस ने एकता के घर पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिए हैं। ताकि ये पता लगाया जा सके की उस रोज उनके घर से कौन-कौन बाहर गया था।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन