Hindi News »Maharashtra Latest News »Mumbai News» 26 Students Poisonous In Kordha Maharashtra

चंद्रज्योति के बीज खाने से 26 स्टूडेंट्स की तबीयत बिगड़ी

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 04:47 AM IST

दूसरी का एक, कक्षा तीसरी के दो, कक्षा चौथी के 8 और कक्षा पांचवीं, छठवीं, सातवीं के 5-5 विद्यार्थी शामिल हैं।
चंद्रज्योति के बीज खाने से 26 स्टूडेंट्स की तबीयत बिगड़ी
नागभीड़/कोर्धा. तहसील के कोर्धा स्थित जिला परिषद स्कूल के 26 विद्यार्थियों की तबीयत सोमवार दोपहर चंद्रज्योति के बीज खाने से खराब हो गई। नवेगांव (पांडव) के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती विद्यार्थियों की हालत नाजुक होने पर उन्हें नागपुर के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया है।
बताया जाता है कि सोमवार दोपहर स्कूल की छुट्टी होने के बाद विद्यार्थी पास में स्थित श्मशान भूमि परिसर में गए थे। वहां चंद्रज्योति के बीज खा लिए। जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। शिक्षक व ग्रामीणों की मदद से उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया।
स्थानीय डॉक्टर ने जांच कर सभी को नागभीड़ के ग्रामीण अस्पताल में भेज दिया। वहां से सभी विद्यार्थी नागपुर रेफर किए गए। विषबाधितों में कक्षा दूसरी का एक, कक्षा तीसरी के दो, कक्षा चौथी के 8 और कक्षा पांचवीं, छठवीं, सातवीं के 5-5 विद्यार्थी शामिल हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chndrjyoti ke bij khaane se 26 students ki tbiyt bigaड़i
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Mumbai

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×