Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Mozo Pub Owner Yug Tuli Surrendered

कमला मिल हादसा: मोजो पब के मालिक ने किया सरेंडर, पत्नी समेत हुआ था फरार

14 लोगों की जान लेने वाली आग मोजेस ब्रिस्टो पब से शुरू हुई थी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 08:12 AM IST

कमला मिल हादसा: मोजो पब के मालिक ने किया सरेंडर, पत्नी समेत हुआ था फरार

मुंबई. कमला मिल अग्निकांड मामले के आरोपी युग तुली ने 10 दिन के बाद आखिरकार मुंबई पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने तुली को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से उसे 20 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उद्योगपति तुली मोजेस ब्रिस्टो पब का सह मालिक है। तुली ने मंगलवार सुबह छह बजे के करीब एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में जाकर समर्पण किया। इससे पहले तुली की अदालत से अग्रिम जमानत लेने की कोशिश नाकाम रही थी। पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था।

हादसे के 15 दिन पहले ही शादी हुई थी

- दरअसल हादसे के बाद 6 जनवरी को आई प्राथमिक जांच रिपोर्ट में बीएमसी ने पाया था कि 14 लोगों की जान लेने वाली आग मोजेस ब्रिस्टो पब से शुरू हुई थी। इसके बाद पुलिस ने उसके मालिकों युग पाठक और युग तुली के खिलाफ गैरइरादतन हत्या समेत दूसरी संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की थी।

- तुली ने चैनलों पर बीएमसी की रिपोर्ट से जुड़ी खबर देखी और कार्रवाई की आशंका से पत्नी के साथ फरार हो गया। तुली की हादसे के 15 दिन पहले ही शादी हुई थी।

- वह अपनी गाड़ी में सोलापुर के रास्ते हैदराबाद पहुंचा जहां उसके दादा-दादी रहते हैं। मुंबई पुलिस को इसकी भनक लग गई लेकिन पुलिस जैसे ही वहां पहुंची तुली फिर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

- पुलिस को तुली और उसकी पत्नी का सीसीटीवी फुटेज भी मिला। वह झारखंड की नंबर प्लेट वाली गाड़ी में फरार हुआ था। पुलिस के मुताबिक तेज रफ्तार गाड़ी चलाने के आरोप में तेलंगाना ट्रैफिक पुलिस ने उससे जुर्माना भी वसूला था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kmlaa mil haaDasaa: mojo pb ke maalik ne kiyaa srendar, patni smet hua thaa fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×