--Advertisement--

श्रीदेवी की मौत नशे में बाथटब में डूबने से हुई, उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटना महाराष्ट्र सरकार की भूल: राज ठाकरे

मनसेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाए हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2018, 11:37 AM IST
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाए हैं।- फाइल महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाए हैं।- फाइल

मुंबई. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाए हैं। एक प्रोग्राम के दौरान मनसे सुप्रीमो ने कहा- जब श्रीदेवी जैसी हस्ती का निधन होता है। आप उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटते हैं। और ये कहते हैं कि वो पद्मश्री थीं। ये महाराष्ट्र सरकार की भूल थी। क्योंकि श्रीदेवी की मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई थी।

कहां बोले राज ठाकरे?
- राज ठाकरे ने रविवार शाम गुड़ी पड़वा पर शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा।
- राज बोले- ये कहा जाता है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई। और उस दौरान वो काफी शराब पिए हुईं थीं। उस दौरान नीरव मोदी की चर्चा हो रही थी। लेकिन, मसला बदला गया। जब श्रीदेवी जैसी हस्ती का निधन होता है। आप उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटते हैं। और ये कहते हैं कि वो पद्मश्री थीं। ये महाराष्ट्र सरकार की भूल थी।

और पढ़ें: 'मोदी मुक्त भारत' के लिए पूरे विपक्ष को साथ आना होगा- तीसरे मोर्चे पर बोले राज ठाकरे

अक्षय कुमार पर भी तंज
- राज ठाकरे ने कहा, “अक्षय कुमार ने पैडमैन, टॉयलेट फिल्में बनाईं। ये सरकार के एड जैसी हैं। अक्षय देश भक्ति की बाते करता है लेकिन वह भारत का नागरिक नहीं है। उसके पास कनाडा का पासपोर्ट है। हालांकि वह एक अच्छा अभिनेता है।”

नरेंद्र मोदी के साथ राज ठाकरे।- फाइल नरेंद्र मोदी के साथ राज ठाकरे।- फाइल
X
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाए हैं।- फाइलमहाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें राजकीय सम्मान देने पर सवाल उठाए हैं।- फाइल
नरेंद्र मोदी के साथ राज ठाकरे।- फाइलनरेंद्र मोदी के साथ राज ठाकरे।- फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..