--Advertisement--

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर सिरफिरे ने फेंका जूता, एक्टिंग को लेकर था नाराज

तमन्ना एक ज्वैलरी शॉप के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी।

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 02:08 AM IST
तमन्ना हैदराबाद के हिमायतनगर तमन्ना हैदराबाद के हिमायतनगर

हैदराबाद. बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर सिरफिरे द्वारा जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है। हालांकि, जूता उन्हें नहीं लगा। रविवार दोपहर तमन्ना हैदराबाद के ज्वैलरी शॉप के इनॉगरेशन प्राेग्राम में शामिल होने पहुंची थीं। पुलिस ने जूता फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

फिल्मों में तमन्ना की एक्टिंग से निराश था आरोपी

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमायतनगर के एक ज्वैलरी शॉप का इनॉगरेशन प्रोग्राम में पहुंची तमन्ना शॉप से बाहर आ रही थी। इसी दौरान शख्स ने उनपर जूता फेंका। हालांकि जूता तमन्ना को न लगकर वहां मौजूद शॉप के एक कर्मचारी को लग गया। जूता फेंकने वाले शख्स को तुरंत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

- जूता फेंकने वाले शख्स का नाम करीमुल्लाह(31) है और वह मुशीराबाद का रहने वाला है। उसकी दिमागी हालत बिलकुल ठीक बताई जा रही है और वह इंजीनियरिंग कर चुका है। उसने पूछताछ में कहा कि वह तमन्ना की पिछले दिनों आई फिल्मों में उनकी एक्टिंग से निराश था।

कौन है तमन्ना भाटिया?

तमन्ना भाटिया कई तेलुगू, तमिल और हिन्दी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। फिल्म बाहुबली-1 में वे लीड रोल में नजर आ चुकी हैं।

X
तमन्ना हैदराबाद के हिमायतनगर तमन्ना हैदराबाद के हिमायतनगर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..