--Advertisement--

तंदूरी चिकन और सी-फूड के साथ कराया प्रीवेडिंग फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल

ये प्रीवेडिंग फोटोशूट स्टूडियो के ओनर ने अपनी और अपनी मंगेतर की शादी के पहले किया है।

Danik Bhaskar | Jan 13, 2018, 12:09 AM IST
विनीत मेहता और विशाखा प्रसाद ने ऐसे कराया प्री वेडिंग फोटोशूट। विनीत मेहता और विशाखा प्रसाद ने ऐसे कराया प्री वेडिंग फोटोशूट।

मुंबई. प्री वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड पिछले कुछ सालों से बढ़ा है। शादी के पहले लड़का-लड़की ऐसे यूनिक फोटोज खिंचवाना पसंद करते हैं जो हमेशा याद रहें। इसके लिए वे अच्छी लोकेशन की तलाश में रहते हैं। इसी के चलते एक कपल्स ने फोटोशूट के लिए डिफरेंट आइडिया फॉलो किया और उन्होंने अपने शूट की थीम को फूड से रिलेट कर दिया। बता दें कि उन्होंने पूरा शूट कैफे, रेस्टोरेंट्स और आउटडोर एरियाज में फूड्स के साथ शूट कराया है। इस दिन है दोनों की शादी...

 

- इस अनोखे फोटोशूट कराने वाले कपल का नाम विनीत मेहता (owner of Samsara Photography) और विशाखा प्रसाद है।
- ये दोनों मुंबई के रहने वाले हैं। ये कपल 2016 से साथ है और 21 जनवरी को गोवा में इनकी शादी है।
- ये फोटोशूट Samsara Photography ने किया है जिसमें कई शानदार लोकेशन्स और लाइटिंग्स का यूज करके अलग-अलग एंगल्स से फोटो क्लिक किए हैं।
- इस शूट में उस रेस्टोरेंट को भी शामिल किया गया है जहां ये कपल पहली बार डेट पर गया था और उस कैफे में भी शूट किया गया है जहां वो किसी मिलते थे।

 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
- विशाखा ने बताया कि ये सभी रेस्तरां उनके दिल के काफी करीब हैं।
- उनके मुताबिक उन्होंने मुंबई के लिट्टी चोखा, डोसा, गस्टोसोज पिज्जा, मुच्छड़ पान वाले के यहां के पान, डेव मोमोस, सी-फूड, महेश लंच होम आदि जगह शूट करवाया।
- इस कपल का ये फोटो शूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
- Samsara Photography के मुताबिक वे ऐसे नए-नए आइडियाज को फोटोशूट में उतारकर उन्हें कपल्स की डिमांड अनुसार यादगार बनाते हैं।

 

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोशूट के फोटोज....

आगे की स्लाइड्स में देखिए विनीत मेहता और विशाखा प्रसाद का प्री वेडिंग एल्बम।