Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Amit Shah Meets Sangh Chief Bhagwat

संघ प्रमुख भागवत से मिले अमित शाह; बोले- आप लिख लीजिए, कर्नाटक में भी जीतेगी BJP

अमित शाह ने कहा, ‘आप लिख लीजिए, कर्नाटक में भी भाजपा ही जीतेगी।’

Bhaskar News | Last Modified - Mar 05, 2018, 03:43 AM IST

  • संघ प्रमुख भागवत से मिले अमित शाह; बोले- आप लिख लीजिए, कर्नाटक में भी जीतेगी BJP
    +1और स्लाइड देखें
    रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नागपुर में आरएसएस मुख्यालय पहुंचे। - फाइल

    नागपुर. पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव में सफलता हासिल करने के एक दिन बाद रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नागपुर में आरएसएस मुख्यालय पहुंचे। शाह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ.मोहन भागवत से चर्चा की। राजनीतिक सूत्र के अनुसार, शाह ने संघ को भाजपा का रिपोर्ट कार्ड सौंपा। संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा स्मृति मंदिर परिसर रेशमबाग में 9 से 11 मार्च तक होगी। 3 वर्ष में होने वाली संघ की इस प्रतिनिधि सभा में संघ से जुड़े विविध संगठन अपना रिपोर्ट कार्ड रखते हैं। लिहाजा भाजपा ने भी रिपोर्ट कार्ड रखा है। संघ की प्रतिनिधि सभा में विविध प्रस्ताव तैयार किए जाएंगे। साथ ही संगठनात्मक फेरबदल भी किए जाएंगे। नई कार्यकारिणी का चुनाव होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि अमित शाह ने भाजपा की ओर से अपनी बात संघ के सामने रखी।

    - यह भी बताया जा रहा है कि प्रतिनिधि सभा के दूसरे दिन यानी 10 मार्च को अमित शाह यहां आ सकते हैं। उनके अलावा भाजपा के संगठन मंत्री रामलाल, राम माधव, वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी शामिल रहेंगे।

    - विश्वहिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया की उपस्थिति को लेकर अनिश्चितता है। बताया जा रहा है कि उनके स्थान पर विहिंप के संगठनमंत्री चंपतराय प्रतिनिधि सभा में रहेंगे।

    भाजपा ही जीतेगी

    - शाह ने संघ मुख्यालय के बाहर मीडिया से कोई बात नहीं की। इससे पहले उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के घर जाकर उनसे भी मुलाकात की।

    - इसके इतर सरकारी गेस्ट हाउस रवि भवन में पत्रकारों से बातचीत में अमित शाह ने कहा, ‘आप लिख लीजिए, कर्नाटक में भी भाजपा ही जीतेगी।’

  • संघ प्रमुख भागवत से मिले अमित शाह; बोले- आप लिख लीजिए, कर्नाटक में भी जीतेगी BJP
    +1और स्लाइड देखें
    रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नागपुर में आरएसएस मुख्यालय पहुंचे। - फाइल
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Amit Shah Meets Sangh Chief Bhagwat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×