Hindi News »Maharashtra Latest News »Mumbai News» Attempt To Set Fire Woman Police

3 लेडी पुलिस को जिंदा जलाने की कोशिश, हत्या के आरोपी की बहनों को बचा रही थीं

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 09:05 AM IST

पुलिस अधिकारी ने माचिस जलाने वाले युवक के हाथ पर डंडा मार दिया, जिससे यह हादसा रोका जा सका।
3 लेडी पुलिस को जिंदा जलाने की कोशिश, हत्या के आरोपी की बहनों को बचा रही थीं

मुंबई. वसई स्थित वालीव पुलिस स्टेशन क्षेत्र के शिलोतर गांव में सोमवार की सुबह जमीनी विवाद में व्यवसायी की हत्या के मामले में चौकाने वाली बात सामने आई है। वारदात के बाद गुस्साए मृतक के परिजन ने तीन महिला पुलिसकर्मियों पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की है। हालांकि वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने माचिस जलाने वाले युवक के हाथ पर डंडा मार दिया, जिससे यह हादसा रोका जा सका।

समझदारी से हादसा टला

इन तीन महिला पुलिसकर्मियों ने फरार आरोपी की बहनों को उग्र भीड़ से बचाने के लिए एक कमरे में बंद कर रखा था। साथ ही वे कमरे से बाहर सुरक्षा कर रही थीं। भीड़ आरोपी की बहनों को बाहर निकालने की मांग कर रही थी। महिला पुलिसकर्मियों ने भीड़ को रोकने की कोशिश की। इसी बीच एक व्यक्ति ने महिला पुलिसकर्मियों पुलिस उप निरीक्षक सरला काले, सुवर्णा फड व एक महिला कॉन्स्टेबल पर मिट्टी का तेल डाल दिया और आग लगाने की कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी की समझदारी से यह हादसा बाल-बाल टल गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 3 lady police ko jindaa jlaane ki koshish, Hatya ke aaropi ki bahnon ko bchaa rhi thin
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Mumbai

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×