--Advertisement--

जीनत अमान को परेशान करने वाला बिजनेसमैन अरेस्ट, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई थी FIR

जीनत की शिकायत पर सरफराज के खिलाफ पुलिस ने 354 (D), 509 आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 11:51 PM IST
जुहू पुलिस स्टेशन में जीनत अमान ने आरोपी पर टॉर्चर करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए 30 जनवरी को केस दर्ज करवाया था। जुहू पुलिस स्टेशन में जीनत अमान ने आरोपी पर टॉर्चर करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए 30 जनवरी को केस दर्ज करवाया था।

मुंबई. एक्ट्रेस जीनत अमान से छेड़खानी के आरोप में जुहू पुलिस ने एक बिजनेसमैन को अरेस्ट किया है। बता दें कि मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में जीनत अमान ने आरोपी पर टॉर्चर करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए 30 जनवरी को केस दर्ज करवाया था। युवक का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना है। अमन पर आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बता दें, जीनत 70 से 80 के दशक में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, द ग्रेट गैंबलर जैसी सुपरहिट फि‍ल्में दी थीं।


आरोपी ने सिक्युरिटी गार्ड से मारपीट की

- जीनत ने आरोप लगाया है कि 38 साल के सरफराज उर्फ अमन खन्ना ने उनके घर में आकर सिक्युरिटी गार्ड से बदतमीजी और मारपीट की।
- सरफराज ने जीनत को देख लेने की धमकी भी दी थी। पिछले कुछ दिनों से सरफराज उन्हें वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था।
- जुहू पुलिस के मुताबिक, सरफराज कभी फिल्ममेकर हुआ करता था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह रियल एस्टेट का काम भी कर रहा था।

इन धाराओं में दर्ज हुआ था केस

- जीनत की शिकायत पर सरफराज के खिलाफ पुलिस ने 354 (D), 509 आईटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।
- केस दर्ज कराने के बाद से सरफराज फरार था। उसकी तलाशी के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम बनाई थी।
- इस मामले पर डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने बताया, "अमन खन्ना उर्फ सरफराज पेशे से एक बिजनेसमैन है। उसकी और जीनत अमान की पहले से जान पहचान थी। दोनों का परिवार भी एक दूसरे को जानता था। कुछ दिनों पहले दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और दोनों परिवार के बीच की बातचीत बंद हो गई।"

जीनत 70 से 80 के दशक में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, द ग्रेट गैंबलर जैसी सुपरहिट फि‍ल्में दी थीं। जीनत 70 से 80 के दशक में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, द ग्रेट गैंबलर जैसी सुपरहिट फि‍ल्में दी थीं।
X
जुहू पुलिस स्टेशन में जीनत अमान ने आरोपी पर टॉर्चर करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए 30 जनवरी को केस दर्ज करवाया था।जुहू पुलिस स्टेशन में जीनत अमान ने आरोपी पर टॉर्चर करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए 30 जनवरी को केस दर्ज करवाया था।
जीनत 70 से 80 के दशक में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, द ग्रेट गैंबलर जैसी सुपरहिट फि‍ल्में दी थीं।जीनत 70 से 80 के दशक में बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थीं। उन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम, द ग्रेट गैंबलर जैसी सुपरहिट फि‍ल्में दी थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..