Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Conflicts Between Minister Ranjit Patil And Bjp MP Sanjay Dhotre

बीजेपी सांसद बोले- कैबिनेट से पाटील को हटाएं सीएम वरना मुझे दूसरा रास्ता चुनना होगा

धोत्रे ने गृह राज्यमंत्री के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप, कहा

Bhaskar News | Last Modified - Mar 02, 2018, 04:44 AM IST

  • बीजेपी सांसद बोले- कैबिनेट से पाटील को हटाएं सीएम वरना मुझे दूसरा रास्ता चुनना होगा
    +1और स्लाइड देखें
    सांसद संजय धोत्रे

    अकोला. महाराष्ट्र में सांसद संजय धोत्रे और गृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटील के बीच संघर्ष अब खुलकर सामने आ गया है। मामला इतना बढ़ गया कि धोत्रे ने गुरुवार को डॉ़. पाटील को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग कर डाली। सांसद धोत्रे ने कहा कि डाॅ. पाटील के पाप का घड़ा भर चुका है। वे अत्याचार की सीमा लांघ चुके हैं। घुंगशी की घटना से मुख्यमंत्री समेत भाजपा की प्रतिष्ठा को धक्का लगा है। इसलिए मुख्यमंत्री उन्हें तत्काल मंत्रिमंडल से बाहर करें। उन्होंने चेतावनी दी कि एक पखवाड़े में डाॅ. पाटील को अगर बाहर का रास्ता का नहीं दिखाया जाता तो आने वाले समय में वह अपनी भूमिका स्पष्ट करेंगे।

    - धोत्रे ने मुद्दा बनाया दो दिन पूर्व डाॅ. पाटील के गांव घुंगशी में हुए ग्राम पंचायत उपचुनाव को। उनका आरोप है कि चुनाव में अपने करीबियों की हार से बौखलाए डॉ. पाटील के लोगों ने गांव में कुछ लोगों के घरों में घुसकर मारपीट की। एक महिला से छेड़छाड़ भी की। इतना ही नहीं, विजयी गुट के हिम्मतराव देशमुख पर हमला कर उनकी उंगली भी दांतों से काट खाई। लेकिन मूर्तिजापुर पुलिस ने डाॅ. पाटील के दबाव में आकर उनके परिजनों के खिलाफ शिकायत तक दर्ज नहीं की।
    - डाॅ. पाटील ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह गत एक वर्ष से घुंगशी गए ही नहीं। इसलिए घुंगशी में हुई किसी भी घटना से उनका कोई संबंध कैसे जोड़ा जा सकता है।

  • बीजेपी सांसद बोले- कैबिनेट से पाटील को हटाएं सीएम वरना मुझे दूसरा रास्ता चुनना होगा
    +1और स्लाइड देखें
    गृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटील
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Conflicts Between Minister Ranjit Patil And Bjp MP Sanjay Dhotre
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×