--Advertisement--

बीजेपी सांसद बोले- कैबिनेट से पाटील को हटाएं सीएम वरना मुझे दूसरा रास्ता चुनना होगा

धोत्रे ने गृह राज्यमंत्री के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप, कहा

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 04:44 AM IST
सांसद संजय धोत्रे सांसद संजय धोत्रे

अकोला. महाराष्ट्र में सांसद संजय धोत्रे और गृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटील के बीच संघर्ष अब खुलकर सामने आ गया है। मामला इतना बढ़ गया कि धोत्रे ने गुरुवार को डॉ़. पाटील को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग कर डाली। सांसद धोत्रे ने कहा कि डाॅ. पाटील के पाप का घड़ा भर चुका है। वे अत्याचार की सीमा लांघ चुके हैं। घुंगशी की घटना से मुख्यमंत्री समेत भाजपा की प्रतिष्ठा को धक्का लगा है। इसलिए मुख्यमंत्री उन्हें तत्काल मंत्रिमंडल से बाहर करें। उन्होंने चेतावनी दी कि एक पखवाड़े में डाॅ. पाटील को अगर बाहर का रास्ता का नहीं दिखाया जाता तो आने वाले समय में वह अपनी भूमिका स्पष्ट करेंगे।

- धोत्रे ने मुद्दा बनाया दो दिन पूर्व डाॅ. पाटील के गांव घुंगशी में हुए ग्राम पंचायत उपचुनाव को। उनका आरोप है कि चुनाव में अपने करीबियों की हार से बौखलाए डॉ. पाटील के लोगों ने गांव में कुछ लोगों के घरों में घुसकर मारपीट की। एक महिला से छेड़छाड़ भी की। इतना ही नहीं, विजयी गुट के हिम्मतराव देशमुख पर हमला कर उनकी उंगली भी दांतों से काट खाई। लेकिन मूर्तिजापुर पुलिस ने डाॅ. पाटील के दबाव में आकर उनके परिजनों के खिलाफ शिकायत तक दर्ज नहीं की।
- डाॅ. पाटील ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह गत एक वर्ष से घुंगशी गए ही नहीं। इसलिए घुंगशी में हुई किसी भी घटना से उनका कोई संबंध कैसे जोड़ा जा सकता है।

गृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटील गृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटील
X
सांसद संजय धोत्रेसांसद संजय धोत्रे
गृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटीलगृह राज्यमंत्री डाॅ. रणजीत पाटील
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..