--Advertisement--

हैदराबाद में दो बोरों में टुकड़ों में मिली बिहार की महिला की लाश, लव अफेयर का मामला

पिंकी से छुटकारा पाने के लिए ममता ने विकास को हैदराबाद में अपने बेटे अमरकांत के पास भेज दिया।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 06:10 AM IST
बोरे में मिली महिला की लाश। बोरे में मिली महिला की लाश।

हैदराबाद. हैदराबाद के बोटैनिकल गार्डन में पिछले महीने टाट की दो बोरियों में मिली एक महिला की लाश की गुत्थी तेलंगाना पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार मृतका बिंगी उर्फ पिंकी बिहार की रहने वाली थी अौर हत्या के समय उसके पेट में आठ माह का गर्भ था। पुलिस ने हत्या के आरोप में बिहार के बांका जिले के मोहना मालती गांव की ममता झा, उसके पति अनिल झा, बेटे अमरकांत झा को गिरफ्तार किया है, जबकि ममता का प्रेमी विकास कश्यप नाम का मुख्य आरोपी फरार है। बोरों काे बाइक से ले जाने के सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने में मदद मिली।


प्रेमी विकास को पिंकी से छुटकारा दिलाने ममता ने रची साजिश

- पुलिस के अनुसार आदिवासी पिंकी की शादी 13 साल पहले यूपी के संभलपुर जिले के चंदौसी कस्बे के दिनेश से हुई थी और उसके तीन बच्चे थे।

- बाद में विकास कश्यप से उसके संबंध बन गए और वह पिछले साल जनवरी में पति को छोड़कर प्रेमी विकास के साथ मोहना मालती गांव आ गई।

- यहां विकास के संबंध ममता झा से बन गए। पिंकी से छुटकारा पाने के लिए ममता ने विकास को हैदराबाद में अपने बेटे अमरकांत के पास भेज दिया।

- बाद में ममता अपने पति के साथ हैदराबाद आ गई और ये सभी किराए के घर में रहने लगे। पता लगाते हुए पिंकी भी हैदराबाद पहुंच गई और उनके साथ रहने लगी।

- इसके बाद ममता और विकास ने पिंकी से छुटकारा पाने की साजिश रची। इसमें अनिल और अमरकांत भी शामिल हो गए।

इलेक्ट्रिक कटर से काटे शव

- साजिश के अनुसार ममता ने पिंकी से झगड़ा शुरू किया और विकास के साथ मिलकर उसे धक्का दे दिया और फिर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

- शव को एक दिन तक घर में छिपाकर रखा। 28 जनवरी को अमरकांत इलेक्ट्रिक कटर ले आया और शव को कई टुकड़ों में काटकर दो बोरों में भर दिया।

- 29 जनवरी के तड़के ममता और अमरकांत ने बोरों को मोटरसाइकिल से बोटैनिकल गार्डन के पास फेंक दिया।