Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Jain Saint Manharmuni Desai Abused 19 Year Old Girl Student, Arrested

पहले जैन मुनि ने स्टूडेंट से टॉप के बटन खुलवाए, फिर अंधेरे कमरे में किया ये सब

65 साल के जैन संत मनहरमुनि देसाई ने 19 साल की स्टूडेंट से रेप किया था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 12:20 AM IST

  • पहले जैन मुनि ने स्टूडेंट से टॉप के बटन खुलवाए, फिर अंधेरे कमरे में किया ये सब

    रायपुर।राजधानी में विधानसभा के नजदीक हुए बैंक डाके की तरह शहर से करीब 45 किमी दूर नेवरा के पंजाब नेशनल बैंक में भी चोरी की कोशिश की गई। दो युवक ताला काटकर बैंक में घुसे, स्ट्रांग रूम का भी ताला काटा और तिजोरी काटने की कोशिश की। आधा घंटे तक तिजोरी नहीं काट पाए तो भाग निकले।

    - बैंक के कैमरे में मिले फुटेज के आधार पर दोनों पकड़े गए और वारदात में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिए गए। तिजोरी और लॉकर रायपुर के बैंक में भी काटे गए थे, इसलिए शक है कि यहां हुए डाके में दोनों शामिल हो सकते हैं। दोनों से रायपुर क्राइम ब्रांच पूछताछ कर रही है।

    - गिरफ्तार युवकों के नाम मोहम्मद वाजिद और इम्तियाज खान बताए गए हैं। नेवरा टीआई प्रमिला मंडावी ने बताया कि कुछ माह पहले काम की तलाश में नेवरा आए थे। एक स्टील फैक्ट्री में 6 महीने काम करने के बाद अंबिकापुर चले गए। वहां से 15 दिन पहले नेवरा लौटे। दोनों को ही बैंक की जानकारी थी।

    - 11 दिसंबर की रात दोनों इलेक्ट्रॉनिक कटर से ताला काटकर बैंक में घुसे और वहां लगे कैमरे काे तोड़ा। उसके बाद स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ा। तिजोरी को काटने की कोशिश की। दोनों दस्ताने पहने हुए थे, ताकि फिंगरप्रिंट भी न मिलें। लेकिन बैंक में लगे कैमरे में दोनों का फुटेज मिल गया।

    - कुछ दिन चली जांच के बाद दोनों पहचान लिए गए। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का झारखंड में आपराधिक रिकॉर्ड है। वह जेल भी जा चुका है। झारखंड पुलिस ने दोनों का रिकॉर्ड मांगा गया है।

    दोनों वारदातें एक जैसी

    - पुलिस ने बताया कि दोनों घटनाएं में बहुत समानताएं है। दोनों बैंक में ताला इलेक्ट्रॉनिक कटर से काटा गया है। यहां भी पहले स्ट्रांग रूम को टारगेट किया गया है। तिजोरी को चाबी से खोलने और फिर इसे काटने की कोशिश की गई। यही नहीं, घुसते ही सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा गया।

    पहचान ने से किया इंकार
    - क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों से तीन घंटे पूछताछ की है। अभी दोनों से विधानसभा में हुए डाके का सुराग नहीं मिला है। दोनों ने यहां मिले फुटेज में नजर आ रहे डकैतों को पहचानने से भी इंकार किया है। पूछताछ के बाद दोनों नेवरा भेजे गए, लेकिन अफसर एक बार फिर पूछताछ करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×