Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Rahul Dravid Is A Victim Of Fraud

40% रिटर्न के फेर में धोखाधड़ी का शिकार हुए क्रिकेटर राहुल द्रविड़

इस फर्म ने 800 लोगों के साथ धोखाधड़ी कर करीब 500 करोड़ रुपए का घोटाला किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 19, 2018, 01:58 AM IST

  • 40% रिटर्न के फेर में धोखाधड़ी का शिकार हुए क्रिकेटर राहुल द्रविड़
    +1और स्लाइड देखें

    बेंगलुरू. पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान राहुल द्रविड़ अच्छे रिटर्न के झांसे में आकर एक पोंजी फर्म की धोखाधड़ी का शिकार हो गए। फर्म ने उन्हें चार करोड़ रुपए का चूना लगाया है। पुलिस राहुल की शिकायत पर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार इस फर्म ने 800 लोगों के साथ धोखाधड़ी कर करीब 500 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। लोगों को इसमें निवेश पर 40% तक रिटर्न का लालच दिया जाता था।

    - सदाशिवनगर थाने के इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि युवा भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने 12 मार्च को बेंगलुरू स्थित विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के खिलाफ शिकायत दी थी। अच्छे रिटर्न के आश्वासन पर उन्होंने 2014 में फर्म में 20 करोड़ रु. निवेश किए थे। लेकिन रिटर्न तो दूर, फर्म ने अभी तक मूलधन के भी 16 करोड़ ही वापस किए हैं।

    - उल्लेखनीय है कि बेंगलुरू पुलिस ने पिछले दिनों फर्म के मालिक राघवेंद्र श्रीनाथ और उसके एजेंट सुतराम सुरेश (पूर्व खेल पत्रकार), नरसिम्हनमूर्ति, केसी नागराज और प्रह्लाद को गिरफ्तार किया था। पोंजी फर्म की धाेखाधड़ी के शिकार लोगों में साइना नेहवाल, प्रकाश पादुकोण सहित कई अन्य प्लेयर्स के नाम भी बताए जा रहे हैं। हालांकि, अभी इनमें से किसी ने शिकायत नहीं की है।

  • 40% रिटर्न के फेर में धोखाधड़ी का शिकार हुए क्रिकेटर राहुल द्रविड़
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×