Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Social Media Reactions On 2g Scam Judgement

2जी घोटाले में कोई गुनाहगार नहीं, सोशल मीडिया पर अाए दिलचस्प कमेंट्स

मामले में फैसला आते ही सोशल मीडिश पर लोगों ने अपने व्यूज को शेयर किया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 01:03 AM IST

मुंबई. एक लाख 76 हजार करोड़ के 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने पूर्व मंत्री ए. राजा और डीएमके नेता कनिमोझी समेत 44 आरोपियों और कई कंपनियों को बरी कर दिया। दो मामले सीबीआई के थे तो एक मामला एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) ने दायर किया था। जज ने फैसले में कहा, "प्रॉसिक्यूशन कोई भी आरोप साबित करने में नाकाम रहा। लिहाजा सभी को बरी किया जाता है।'' इधर, मामले में फैसला आते ही सोशल मीडिश पर लोगों ने अपने व्यूज को शेयर किया। पढ़िए इनमें से कुछ फनी और दिलचस्प व्यूज और रिएक्शन।

ये रहे टॉप ट्विटर ट्रेंड में

- मामले में फैसला आने के बाद टॉप ट्विटर ट्रेंड में से चार 2जी से जुड़े रहे। 2जी स्कैम वरडिक्ट, 2जी वरडिक्ट स्कैम, 2जी केस, जज सैनी ट्रेंड में रहे।

- जर्नलिस्ट मिन्हाज मर्चेंट ने मामले में ट्वीट किया- अगर सरकार को प्रॉसीक्यूटर पर कोई संदेह था, तो उनके पास उसे बदलने के लिए तीन साल का समय था। अब इस तरह की बातें करना गलत संदेश ही देगा।
- यूजर कमेंट करते हैं कि 2जी घोटाला किसी ने नहीं किया। आरुषि को किसी ने नहीं मारा। पहले ही कहा था कि पटाखे मत फोड़ो, वरना स्मॉग में सबूत ही नहीं दिखेंगे।

- बता दें 1.76 लाख करोड़ के इस घोटाले के चलते ही यूपीए सरकार को अपनी गद्दी गंवानी पड़ी थी। साथ ही तमिलनाडु में डीएमके दो चुनाव हारी। इस घोटाले में नाम जुड़ने के चलते 8 कंपनियों के 122 लाइसेंस रद्द हुए थे। 7 ने टेलीकाम कारोबार समेट लिया। फिलहाल मार्केट में सिर्फ आइडिया कंपनी अपनी सेवा दे रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 2ji ghotaale mein koee gaunhgaaar nahi, soshl midiyaa par aaae dilchsp kmeints
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×