Home | Maharashtra | Mumbai | Targeting the Chief Minister by BJP Twitter handle

भाजपा के ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री पर निशाना, नौकरियों के संबंध में कहा ये

दुरूपयोग और छेड़छाड़ की पुलिस में की शिकायत।

Bhaskar News| Last Modified - Dec 04, 2017, 07:26 AM IST

Targeting the Chief Minister by BJP Twitter handle
भाजपा के ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री पर निशाना, नौकरियों के संबंध में कहा ये

मुंबई।  प्रदेश में सरकारी नौकरियों में 30 प्रतिशत छंटनी के संबंध में महाराष्ट्र भाजपा के ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की आलोचना की गई। रविवार सुबह 10.30 बजे पार्टी के अधिकृत ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करके सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा गया।

 

 

ट्वीट में लिखा ये

 

- ट्वीट में लिखा गया कि, प्रदेश में 2 लाख कर्मचारियों की जरूरत है, लेकिन देवेंद्र फडणवीस सरकार 30 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी कर रही है। यह मेक इन महाराष्ट्र नहीं बल्कि फूल इन महाराष्ट्र योजना है।

- ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री फडणवीस, प्रदेश कांग्रेस, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम सहित अन्य नेताओं को टैग भी किया गया। हालांकि एक घंटे बाद गलती समझ में आने पर विवादित ट्वीट को डिलीट कर लिया गया। 

- विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने कहा- राज्य में फिलहाल मेक इन महाराष्ट्र नहीं बल्कि फूल (मूर्ख) महाराष्ट्र बनाने संबंधित महाराष्ट्र भाजपा का ट्वीट ही वास्तविकता है। हम बीते ढाई साल से इस बात को सरकार के ध्यान में लाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन अब पार्टी को भी वास्तविकता समझ में आ गई है। 

 

हैक किए जाने की संभावना 

- इस ट्वीट को लेकर हो रही आलोचना के बाद पार्टी के प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने दावा किया कि, महाराष्ट्र भाजपा के ट्विटर हैंडल के साथ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस के साइबर क्राइम विभाग के पास एक शिकायत की है।

- उपाध्ये ने कहा- पार्टी का ट्विटर हैंडल हैक किए जाने की संभावना है। इसलिए इसकी जांच पुलिस के साइबर सेल को करनी चाहिए। उपाध्ये ने बताया-पार्टी का अधिकृत ट्वीटर हैंडल का इस्तेमाल पार्टी के सोशल मीडिया संयोजक आशीष मेरखेड करते हैं। पर रविवार को मेरखेड या फिर पार्टी किसी अन्य व्यक्ति ने ट्वीट नहीं किया। फिर भी ट्वीटर हैंडल पर सरकार के खिलाफ ट्वीट नजर आया। इससे ट्वीटर अकाऊंट हैक होने की आशंका है।  

 

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now