Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Three Feet Bride And Groom Married Together

3 फीट के दुल्हा और दुल्हन ने लिए फेरे, अनूठी शादी को देखने जुटे हजारों मेहमान

आपको बता दें, दोनों की ऊंचाई तीन फीट है। गुरुवार को दोनों की शादी हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 17, 2018, 08:42 AM IST

3 फीट के दुल्हा और दुल्हन ने लिए फेरे, अनूठी शादी को देखने जुटे हजारों मेहमान

नाशिक (महाराष्ट्र).कहते हैं जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। पिंपलगांव बसवंत में संदीप और मोनाली के मामले में यह कहावत बखूबी देखने को मिला। आपको बता दें, दोनों की ऊंचाई तीन फीट है। गुरुवार को दोनों की शादी हो गई।

- दरअसल, राज्य के मोनाली दिंडोरी तहसील के गोपेगांव के पास गणपत कावले की बेटी है। दो महीने पहले सिन्नर तहसील के मेंढी गांव के चांगदेव पिंगले से कावले ने अपनी बेटी के शादी को लेकर चिंता व्यक्त की। तभी पिंगले ने उन्हें बताया कि उनके गांव के दगु कचरू गिते के पुत्र संदीप की उंचाई भी तीन फीट है।

- इसके बाद मोनाली के पिता ने संदीप के पिता के सामने दोनों के विवाह का प्रस्ताव रखा। संदीप के पिता ने इसके लिए हामी भर दी। संदीप और माेनाली ने भी एक दूसरे को पसंद कर लिया। और आखिरकार पिंपलगांव बसवंत में हजारों लोगों की उपस्थिति में गुरुवार को दोनों का विवाह हो गया।

-परिवार के लोगों से बातचीत पर विवाह तय हुआ। और बिना किसी लेनदेन के हजारों नागरिकों की उपस्थिति में दोनों विवाह बंधन में बंध गए। विवाह समारोह में ग्रामीणों के अलावा अनेक सरकारी अधिकारी शामिल हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×