Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Two More Witnesses U Turn In Sohrabuddin Case

सोहराबुद्दीन मामले में दो और गवाह पलटे, अब तक 47 गवाह पलट चुके हैं

इनमें से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित कई अन्य को बरी किया जा चुका है।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 04, 2018, 07:09 AM IST

सोहराबुद्दीन मामले में दो और गवाह पलटे, अब तक 47 गवाह पलट चुके हैं

मुंबई/अहमदाबाद. सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले में मुंबई की कोर्ट में मंगलवार को दो और गवाह पलट गए। अब तक 65 गवाहों का परीक्षण हुआ है जिसमें से 47 पलट चुके हैं। अभियोजन के दो गवाह मोहम्मद नइमुद्दीन और शिल्पान सिंह का सीबीआई जज एसजे शर्मा ने परीक्षण किया। सीबीआई के मुताबिक प्राइवेट बस के कर्मचारी नइमुद्दीन ने बयान दिया था कि 22 नवंबर 2005 की सुबह उसने एक महिला सहित पांच यात्रियों को बैठाया था।

- सीबीआई का कहना है कि उनमें एक शेख था जिसने उसी रोज हैदराबाद से बस से सांगली के लिए यात्रा की थी। उनको रास्ते में गुजरात पुलिस ने उठा लिया था और बाद में उसे मार दिया था। लेकिन नइमुद्दीन मंगलवार को अपने बयान से पलट गया। मुठभेड़ के बाद पंचनामा के वक्त मौजूद पंच गवाह शिल्पान सिंह भी अपने बयान से पलट गया। उसने कहा कि वह उस वक्त मौजूद नहीं था। फर्जी मुठभेड़ मामले में मुंबई कोर्ट ने पिछले साल अक्टूबर में 22 लोगों पर आरोप तय किए थे। इनमें से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित कई अन्य को बरी किया जा चुका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×