Hindi News »Maharashtra »Mumbai» When Anant Ambani Mumbai Street Walk Video Goes Viral

जब सड़क पर घूमने निकले थे अनंत अंबानी, यूं आगे-पीछे उन्हें घेरे हुए थे बॉडीगार्ड्स

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 29, 2018, 04:56 PM IST

  • जब सड़क पर घूमने निकले थे अनंत अंबानी, यूं आगे-पीछे उन्हें घेरे हुए थे बॉडीगार्ड्स
    +2और स्लाइड देखें
    सड़क पर वॉक करने के दौरान अनंत अंबानी

    मुंबई.मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने 108 किलो वजन कम कर सबको चौंकाया था। तब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जिसमें सादे कपड़ों में कुछ हथियारबंद लोग उनके आगे-पीछे घेरा बनाकर चल रहे थे। यही नहीं, हर पल एक रॉल्स रॉयस कार भी अनंत अंबानी को फॉलो कर रही थी। हाल ही में अनंत के बड़े भाई आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी की बेटी श्लोका मेहता की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। दोनों इसी साल दिंसबर महीने में शादी कर सकते हैं। तब ऐसी थी अनंत के आगे पीछे सिक्युरिटी...

    - वायरल हुआ वीडियो दो साल पहले का है। जिसमें मुंबई की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक करते हुए शख्स को अनंत अंबानी बताया गया था।

    - इसमें अनंत टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। जबकि उन्हें कुछ हथियारबंद बॉडी गार्ड्स आगे-पीछे से घेरा बनाकर चलते हुए नजर आए। इतना ही नहीं, सफेद कलर एक रॉल्स रॉयस कार भी है, जो अनंत को फॉलो कर रही है।

    - गौरतलब है कि मुकेश अंबानी को Z सिक्युरिटी हासिल है। वायरल हुए वीडियो में जो बॉडीगार्ड्स हैं, तब उन्हें भी Z सिक्युरिटी के ही लोग बताए गए थे।
    - मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो वजन कम करने के लिए उन दिनों अनंत रोजाना 21 किलोमीटर वॉक पर जाया करते थे। (ये भी पढ़ें: ये हैं अरबपतियों की 7 स्टाइलिश बेटियां)

    ऐसे घटाया था 108 KG
    #1. रनिंग: कार्डियो पर 21 किलोमीटर रोज वर्कआउट किया।
    #2. योग: अनंत ने फिटनेस के लिए योग का भी सहारा लिया। योग गुरुओं की मानें तो रेग्युलर योग से वजन घटाया जा सकता है। (ये भी पढ़ें, अंबानी से लेकर Big B तक पीते हैं इस डेयरी का दूध)
    #3. वेट ट्रेनिंग: कैलोरी बर्न करने के लिए वेट ट्रेनिंग भी अहम जरिया है। इससे बॉडी के मसल्स फिट होने लगते हैं।
    #4. फंक्शनल ट्रेनिंग: मसल्स को फिट रखने के लिए फंक्शनल ट्रेनिंग जरूरी है। बॉडी की स्टेबिलिटी बढ़ाने के लिए उन्होंने स्ट्रेचिंग की। (ये भी पढ़ें: ये हैं अंबानी परिवार के जाने-अनजाने चेहरे)
    #5. कार्डियो एक्सरसाइज: फैट बर्न करने के लिए हाई इन्टेंसिटी कार्डियो एक्सरसाइज काफी मददगार है। इससे आपकी हार्ट रेट बढ़ती है और कम वक्त में ज्यादा फैट घटा सकते हैं। मेटाबॉलिज्म भी मजबूत होता है।
    #6. डाइट: वजन कम करने के लिए खास तरह का डाइट प्लान होना बेहद जरूरी है। अनंत ने शुगरलेस और लो कार्बोहाइड्रेट डाइट को फॉलो किया। ब्रेड, स्वीट, पास्ता और सॉफ्ट ड्रिंक पीना बिल्कुल बंद कर दिया।

  • जब सड़क पर घूमने निकले थे अनंत अंबानी, यूं आगे-पीछे उन्हें घेरे हुए थे बॉडीगार्ड्स
    +2और स्लाइड देखें
  • जब सड़क पर घूमने निकले थे अनंत अंबानी, यूं आगे-पीछे उन्हें घेरे हुए थे बॉडीगार्ड्स
    +2और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×