Hindi News »Maharashtra »Mumbai» IIT BOMBAY IS ALL SET FOR E-SUMMIT 2018

IIT बॉम्बे में ई-समिट 27- 28 जनवरी को , भविष्य की तकनीकों पर चर्चा होगी

आईआईटी बॉम्बे में आंत्रप्रेन्योरशिप समिट के 13वें एडिशन की शुरुआत इस साल 27 और 28 जनवरी को होगी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 22, 2018, 12:07 PM IST

IIT बॉम्बे में ई-समिट 27- 28 जनवरी को , भविष्य की तकनीकों पर चर्चा होगी

मुंबई। आईआईटी बॉम्बे में आंत्रप्रेन्योरशिप समिट (ई-समिट) के 13वें एडिशन की शुरुआत इस साल 27 और 28 जनवरी को होगी। इस समिट में मुख्य रूप से भविष्य की तकनीकों पर चर्चा होगी।

इस साल की समिट में अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर कई जानी-मानी हस्तियां संबोधित करेंगी। इनमें एसबीआई की पूर्व चेयरपर्सन अरुंधति भट्टाचार्य, अर्थशास्त्री डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी, Directi & Media.net के सीईओ दिव्यांक तुरकिया, लिंक्ड-इन के कंट्री हेड अक्षय कोठारी, नेटफ्लिक्स के वाइस प्रेसीडेंट माइकल स्पाइजलमैन और ओला कैब्स के सीईओ भाविश अग्रवाल शामिल हैं। भाविश आईआईटी बॉम्बे के एलुमनी भी हैं। इनके अलावा कई स्टार्टअप्स जैसे ओयो रूम्स, हाइक, फ्रीचार्ज, स्नैपडील और झूमकैर के सीईओ भी इस समिट में शामिल होंगे।

समिट में भारत के टॉप इनोवेटर्स अपनी सक्सेस स्टोरीज बताएंगे। साथ ही वे अपनी रणनीतियों पर भी बात करेंगे। इसके अलावा HR, Marketing, Tech & Finance फील्ड के अग्रणी लोग बिजनेस के लिए जरूरी इन चारों महत्वपूर्ण स्तंभों पर चर्चा करेंगे। साथ ही नेटवर्किंग सेशन भी होगा। इसके अलावा Startup Expo का भी आयोजन किया जाएगा।

समिट में रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें….

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IIT bombe mein ee-smit 27- 28 January ko , bhvisy ki taknikon par charcha hogai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×