Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Air India Supervisor Died Due To Selfie

सेल्फी के चक्कर में गई एयर इंडिया के सुपरवाइजर सहित दो की जान

बोरधरन पहुंचने के बाद सभी िमत्रों ने पिकनिक का आनंद उठाया। कुछ युवकों ने तैराकी भी की।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:29 AM IST

  • सेल्फी के चक्कर में गई एयर इंडिया के सुपरवाइजर सहित दो की जान
    +1और स्लाइड देखें
    दोनों दोस्तों के शव बरामद कर लिए गए हैं।
    नागपुर. सेल्फी के चक्कर में एयर इंडिया के सुपर वाइजर समेत दो िमत्रों की डूबने से मौत हो गई। हादसा रविवार को वर्धा के बाेरधरन डैम में हुआ है। गोताखोरों की मदद से दोनों के शव बरामद िकए गए हैं। सेलू थाने में आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज िकया गया है। संतुलन बिगड़ने से गिरा...


    - मृतक पंकज नारायण गायकवाड़ (33) शंकरपुर और उसका िमत्र निखिल कालपांडे (18) शिवनगांव फाटा निवासी थे। पंकज एयर इंडिया में सुपरवाइजर था।
    - रविवार की सुबह 9 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद पंकज अपने 14 िमत्रों के साथ पिकनिक मनाने वर्धा जिले के सेलू तहसील अंतर्गत बोरधरन डैम गया था।
    - उसके िमत्रों में कुछ युवक नागपुर के तथा कुछ चंद्रपुर के थे। पिकनिक पर जाने के लिए उन्होंने िमनी बस ली थी। दोपहर करीब 12 बजे वे नागपुर से रवाना हुए। बोरधरन पहुंचने के बाद सभी िमत्रों ने पिकनिक का आनंद उठाया। कुछ युवकों ने तैराकी भी की।
    इस बीच निखिल डैम िकनारे सेल्फी लेने लगा, तभी अचानक संतुलन बिगड़ने से निखिल डैम में जा िगरा। उसे डूबता देखकर समीप ही खड़े पंकज ने उसे बचाने के लिए डैम में छलांग लगाई, लेकिन पानी गहरा होने से निखिल के साथ-साथ पंकज भी डूबने लगा। देखते ही देखते अन्य िमत्रों की आखों के सामने ही दोनों िमत्रों की जलसमाधि हो गई।
    डैम किनारे खड़े िमत्रों ने शोरगुल कर मदद के लिए आवाज लगाई, लेकिन आस-पास किसी के नहीं होने से उन्हें कोई मदद नहीं मिल पाई। हादसे की सूचना सेलू पुलिस को सूचना दी गई। तैराकों के साथ सेलू पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों िमत्रों के शव बरामद कर लिए गए हैं। हादसे की परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। प्रकरण दर्ज िकया गया है। जांच जारी है।


  • सेल्फी के चक्कर में गई एयर इंडिया के सुपरवाइजर सहित दो की जान
    +1और स्लाइड देखें
    गोताखोरों की मदद से दोनों के शव बरामद किए गए हैं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×