Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Music Channel Anchor Arrested For Spreading Rumors Of Plane Hijack

जेट विमान में विमान हाइजैक और हैप्पी बम की बात करने वाला युवक गिरफ्तार

मुंबई में म्यूजिक चैनल का एंकर है आरोपी

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:57 AM IST

  • जेट विमान में विमान हाइजैक और हैप्पी बम की बात करने वाला युवक गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
    कोच्चि. मुंबई में एक म्यूजिक चैनल के एंकर और उसके साथी को जेट एयरवेज की मुंबई जाने वाली फ्लाइट में बम होने और विमान हाइजैक की अफवाह फैलाने पर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। कोच्चि इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने कहा कि क्लिंस वर्गीज नाम का शख्स फ्लाइट में बैठने के लिए सीढ़ी तक पहुंचा और मोबाइल से विमान का वीडियो शूट करने लगा। उसने मैसेज भी टाइप किया जिसमें लिखा, वह हैप्पी बम की मदद से विमान हाइजैक कर लेगा। उसने अपने दोस्त को भी मैसेज के बारे में बताया। ग्राउंड स्टाफ ने उसे हैप्पी बम बोलते हुए भी सुना। इसके बाद वर्गीज को एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने विमान से उतारकर हिरासत में ले लिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।
    पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह फेसबुक चैट में अपने दोस्त से खुशी का इजहार कर रहा था। वर्गीज केरल के त्रिशूर का रहने वाला है। सुरक्षा कारणों से उसके दोस्त को भी विमान में सफर नहीं करने दिया गया। 170 यात्रियों को लेकर जाने वाले विमान को 12.05 बजे रवाना होना था लेकिन इस घटना के कारण दो घंटे देरी से 2.05 बजे रवाना हुआ।
    लैपटॉप से निकला धुआं
    तिरुवनंतपुरम से बेंगलुरू की इंडिगो की फ्लाइट में हैंड बैगेज से धुआं निकलने पर दहशत का माहौल बन गया। कैबिन क्रू ने तुरंत आग बुझा दी। बाद में पता चला कि लैपटॉप से धुआं निकल रहा था। शनिवार की घटना के बारे में विमानन नियामक डीजीसीए को रिपोर्ट भेज दी गई है।
  • जेट विमान में विमान हाइजैक और हैप्पी बम की बात करने वाला युवक गिरफ्तार
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×