Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Ncp Says Sharad Pawar Can Become PM In 2019

'2019 में पीएम बन सकते हैं शरद पवार, अब मोदी लहर खत्म'

पटेल ने कहा कि केंद्र कि भाजपा सरकार तीन साल से अधिक समय पूरा कर चुकी है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 07, 2017, 05:54 AM IST

  • '2019 में पीएम बन सकते हैं शरद पवार, अब मोदी लहर खत्म'
    +1और स्लाइड देखें
    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद राकांपा अध्यक्ष शरद पवार देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। क्योंकि अब देश में मोदी लहर समाप्त हो चुकी है और विपक्ष एकजुट हो रहा है।
    कर्जत में सोमवार को पार्टी के दो दिवसीय चिंतन शिविर के पहले दिन पटेल ने कहा कि केंद्र कि भाजपा सरकार तीन साल से अधिक समय पूरा कर चुकी है। अब उसका डेढ़ साल का ही कार्यकाल बचा है। इसलिए लोकसभा के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हो सकते हैं। भाजपा सरकार कोई भी फैसला ले सकती है। इसलिए राकांपा के पदाधिकारी चुनाव के लिए तैयार रहें।
    पटेल ने यह दावा भी किया कि देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ माहौल बन चुका है। शिविर में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे, अजित पवार, सुप्रिया सुले सहित राकांपा के विधायक व सांसद मौजूद थे।
    पटेल ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी। पर अब यह लहर पूरी तरह से गायब हो गई है। जहां पहले सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की तारीफ होती थी, अब वहां आम जनता सरकार को कोस रही है।
    उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मुंबई आईँ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राकांपा अध्यक्ष पवार से मिलना चाहती थीं।
    शिवसेना की जगह नहीं लेगी राकांपा
    भाजपा-शिवसेना के बीच चल रही तनातनी के मद्देनजर राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि शिवसेना के सरकार से बाहर जाने पर राकांपा उसका स्थान ले सकती है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में राकांपा की भूमिका को लेकर असमंजस की स्थित है। इन अटकलों को गलत बताते हुए पटेल ने कहा कि राकांपा फडणवीस सरकार को समर्थन नहीं देगी। राकांपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कहा कि राकांपा भाजपा के साथ कतई गठजोड़ नहीं करेगी।

  • '2019 में पीएम बन सकते हैं शरद पवार, अब मोदी लहर खत्म'
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×