Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Mamta Kulkarni S Three Flat Seize Orders

ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट जब्त करने का आदेश, ड्रग्स तस्करी मामला

दो हजार करोड़ रुपए के इसी ड्रग रैकेट में पुलिस को ममता कुलकर्णी और उसके करीबी विकी गोस्वामी की तलाश है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:50 AM IST

  • ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट जब्त करने का आदेश, ड्रग्स तस्करी मामला
    +1और स्लाइड देखें
    मुंबई. ड्रग्स तस्करी मामले में फरार पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट जब्त करने के आदेश ठाणे की विशेष अदालत ने दिए हैं। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित तीनों फ्लैट की कीमत करोड़ों में है। ठाणे पुलिस ने पिछले साल अप्रैल महीने में सोलापुर में अवैध रूप से चल रही ड्रग फैक्टरी का भांडाफोड़ किया था। दो हजार करोड़ रुपए के इसी ड्रग रैकेट में पुलिस को ममता कुलकर्णी और उसके करीबी विकी गोस्वामी की तलाश है।
    ठाणे पुलिस का दावा है कि विकी गोस्वामी सोलापुर में बने ड्रग्स को अपने नेटवर्क के जरिए विदेश में पहुंचाता था और ममता कुलकर्णी उसकी मदद करती थी। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि नशे की खेप की तस्करी से जुड़ी बैठकों में ममता भी शामिल होती थी। हालांकि ममता इन आरोपों से इनकार करती रही है।
    पहले हो चुकी है फरार घोषित
    समन भेजे जाने के बाद कोर्ट में हाजिर न होने के चलते अदालत ने ममता को फरार घोषित कर दिया है। प्रावधानों के मुताबिक फरार आरोपी की गिरफ्तारी तक देश में स्थित उसकी संपत्ति जब्त कर ली जाती है। इसी के तहत ममता कुलकर्णी के भी मुंबई में स्थित तीन फ्लैट जब्त करने की मंजूरी अदालत ने दी है।

    पुलिस के मुताबिक वर्सोवा इलाके की स्काय इनक्लेव इमारत की पहली, दूसरी और सातवीं मंजिल पर स्थित थ्री बीएचके फ्लैट ममता कुलकर्णी के हैं। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के लिए अदालत में कागजात जमा किए गए हैं। जल्द ही जब्ती की कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी। जब्ती के बाद ममता और विकी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी करने की प्रक्रिया में भी तेजी आएगी।
  • ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट जब्त करने का आदेश, ड्रग्स तस्करी मामला
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×