Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Shiv Sena MP Sanjay Raut Looks Soft On Chhagan Bhujbal

'शिवसेना सत्ता में होती तो भुजबल इतने दिनों तक जेल में नहीं होतेे'

अगर राज्य में शिवसेना की सत्ता होती तो भुजबल को इतने महीने जेल में बिताने की नौबत नहीं आती।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:32 AM IST

'शिवसेना सत्ता में होती तो भुजबल इतने दिनों तक जेल में नहीं होतेे'
येवला/नाशिक. शिवसेना सांसद संजय राऊत सोमवार को छगन भुजबल के प्रति नरम दिखे। उन्होंने कहा, अगर राज्य में शिवसेना की सत्ता होती तो भुजबल को इतने महीने जेल में बिताने की नौबत नहीं आती। उनका दावा था कि नई दिल्ली में बनाए गए महाराष्ट्र सदन के निर्माण का निर्णय अकेले छगन भुजबल का नहीं था, वह संपूर्ण मंत्रिमंडल का निर्णय था लेकिन मामले में केवल विधायक छगन भुजबल को जिम्मेदार बताया गया।
विधायक भुजबल पर महाराष्ट्र सदन के निर्माण को लेकर अनेक आरोप लगे लेकिन शिवसेना ने सदन के निर्माण का हमेशा समर्थन किया है। येवला दौरे पर आए राऊत ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए उक्त बातें कहीं। विगत दो वर्षों से अधिक समय से विभिन्न आरोपों में आर्थर रोड जेल में बंद राष्ट्रवादी कांग्रेस के कद्दावर नेता तथा विधायक छगन भुजबल के चुनाव क्षेत्र पर शिवसेना ने अपना ध्यान केंद्रित किया है। इसके लिए सांसद संजय राऊत ने आज पदाधिकारियों से चर्चा भी की।

राऊत ने पत्र परिषद में आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी संगठन का विस्तार करने में मशगूल है, उन्हें विकासकार्य से कोई सरोकार नहीं है। सरकार चुनाव कराने एवं उसमें विजय प्राप्त करने पर ही अधिक ध्यान दे रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में शिवसेना की ओर से भाजपा को पराजित करने और गुजरात में शिवसेना का परचम लहराने हर संभव प्रयास होंगे। शिवसेना कर्जमाफी के लिए प्रयासरत है और रहेगी।
समय से पूर्व चुनाव के लिए जिगर चाहिए
राऊत ने कहा कि, समय से पूर्व विधानसभा बर्खास्त कर चुनाव का सामना करने के लिए जिगर की जरूरत होती है। चुनाव की घोषणा करना उद्धव ठाकरे के हाथ में है। सभी राजनीतिक दल तीसरे वर्ष के बाद चुनाव की तैयारियां करते हैं। शिवसेना भी इससे अछूती नहीं है। शिवसेना ने विधानसभा व लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। आगामी चुनाव में भाजपा की हालत पतली होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×