Hindi News »Maharashtra Latest News »Mumbai News» Six People Died Include Five Women In Road Accident

टैंकर ने ऑटो को उड़ाया, पांच महिलाओं समेत छह की मौत

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 06:43 AM IST

10 गंभीर रूप से घायल, खेत मजदूर थीं सभी महिलाएं।
टैंकर ने ऑटो को उड़ाया, पांच महिलाओं समेत छह की मौत

आसिफाबाद. तेलंगाना के करीमनगर जिले के कोत्तापेट मंडल में मलकपुर के पास शुक्रवार सुबह एक ऑयल टैंकर ने ऑटो को उड़ा दिया। हादसे में ऑटो सवार पांच महिलाओं समेत छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक महिलाएं खेत मजदूर थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आटो (एपी 15 एक्स 4349) में सवार होकर 16 मजदूर चामनपल्ली गांव से खेतों में कपास बिनने के लिए जा रहे थे।

इसी बीच मलकपुर के पास ऑयल टैंकर (एपी 29 टीबी 4649) ने ऑटो को टक्कर मार दी। मृतकों में इलंक्टाकुंटा मंडल निवासी आटो चालक माधवराव (50), साईं लीला (18), दैवम्मा (50), लावनिया (28), ललिता (35), अनिता (45) शामिल हैं। घायलों को करीमनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और मामला दर्ज कर लिया।

वणी- नागपुर महामार्ग पर बस ने कार को रौंदा; एक मृत, एक घायल
वणी- नागपुर महामार्ग पर एसटी बस ने मारुति कार को रौंद दिया। दुर्घटना में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक का नाम अब्दुल कलाम अंसारी (30) व घायल का नाम मोबीन अंसारी (35) है। दुर्घटना शुक्रवार शाम 5 बजे हुई। बस परभणी से चंद्रपुर जा रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण यह मारुति कार (एम एच 34के 2355) से टकरा गई। हादसे में कार चकनाचूर हो गई। घायल को वणी ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया गया है। वहीं बस चालक कृष्णा देशमुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tainkar ne auto ko uड़aayaa, Panch mahilaon smet Cheh ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Mumbai

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×