--Advertisement--

टैंकर ने ऑटो को उड़ाया, पांच महिलाओं समेत छह की मौत

10 गंभीर रूप से घायल, खेत मजदूर थीं सभी महिलाएं।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 06:43 AM IST
six people died include five women in road accident

आसिफाबाद. तेलंगाना के करीमनगर जिले के कोत्तापेट मंडल में मलकपुर के पास शुक्रवार सुबह एक ऑयल टैंकर ने ऑटो को उड़ा दिया। हादसे में ऑटो सवार पांच महिलाओं समेत छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक महिलाएं खेत मजदूर थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आटो (एपी 15 एक्स 4349) में सवार होकर 16 मजदूर चामनपल्ली गांव से खेतों में कपास बिनने के लिए जा रहे थे।

इसी बीच मलकपुर के पास ऑयल टैंकर (एपी 29 टीबी 4649) ने ऑटो को टक्कर मार दी। मृतकों में इलंक्टाकुंटा मंडल निवासी आटो चालक माधवराव (50), साईं लीला (18), दैवम्मा (50), लावनिया (28), ललिता (35), अनिता (45) शामिल हैं। घायलों को करीमनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और मामला दर्ज कर लिया।

वणी- नागपुर महामार्ग पर बस ने कार को रौंदा; एक मृत, एक घायल
वणी- नागपुर महामार्ग पर एसटी बस ने मारुति कार को रौंद दिया। दुर्घटना में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक का नाम अब्दुल कलाम अंसारी (30) व घायल का नाम मोबीन अंसारी (35) है। दुर्घटना शुक्रवार शाम 5 बजे हुई। बस परभणी से चंद्रपुर जा रही थी। तेज रफ्तार होने के कारण यह मारुति कार (एम एच 34के 2355) से टकरा गई। हादसे में कार चकनाचूर हो गई। घायल को वणी ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया गया है। वहीं बस चालक कृष्णा देशमुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

X
six people died include five women in road accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..