Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Tribal Ashramshala Students Die In Suspicious Circumstances

आदिवासी आश्रमशाला के स्टूडेंट्स की संदिग्ध हालात में मौत

प्रदीप के सिर पर चोट के निशान भी पाए गए। घटना के बाद प्रदीप के माता-पिता ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 04:53 AM IST

  • आदिवासी आश्रमशाला के स्टूडेंट्स की संदिग्ध हालात में मौत
    +1और स्लाइड देखें
    ढाणकी (यवतमाल). उमरखेड तहसील के ढाणकी स्थित आदिवासी आश्रमशाला में रहकर पढ़नेवाले एक 7 वर्षीय छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। छात्र के साथ कुछ अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही है। मृतक का नाम प्रदीप संदिप शेलके, निवासी चुरमुरा पार्रडी है। प्रदीप आश्रमशाला से रविवार दोपहर को ही लापता हो गया था, जबकि उसका शव सोमवार को बिटनगांव के निकट दत्तोबा परिसर के सुखे तालाब में दिखाई दिया। प्रदीप के सिर पर चोट के निशान भी पाए गए। घटना के बाद प्रदीप के माता-पिता ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया।
    उनकी मांग है कि जब तक आश्रमशाला में लापरवाही बरतनेवाले शिक्षक और अन्य दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे शव नहीं ले जाएंगे। जिससे प्रशासन और पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने उन्हें छात्र के शव की गंभीरता से जांच के साथ ही आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने का भरोसा दिया।
    वहीं घटना की जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक एम राज कुमार को मिलने के बाद उन्होंने इस मामले में संज्ञान लेते हुए उपविभागीय पुलिस अधिकारी और अन्य पुलिस अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं।

    जिसके बाद उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पुज्जलवार ने पुलिस दस्ते समेत आश्रमशाला पहुंचकर वहां कार्यरत हर कर्मचारी से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए।
    इस घटना से मैं सदमें में हूं। आश्रम स्कूल में में जिस कर्मचारी ने लापरवाही बरती है, उसपर निश्चित ही कार्रवाई होगी। घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी में हर संभव मदद व प्रदीप को न्याय दिलवाने के लिए मैं कटिबद्ध हूं।’
    -उत्तम इंगले, आश्रम शाला के संचालक

  • आदिवासी आश्रमशाला के स्टूडेंट्स की संदिग्ध हालात में मौत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×