Hindi News »Maharashtra Latest News »Mumbai News» Try To Throw Bottle On CM Fadnavis In Nashik

सीएम फडणवीस पर बोतल फेंकने की कोशिश, युवक गिरफ्तार

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:22 AM IST

इसी दौरान प्रशांत ने उन पर पानी की बोतल फेंकने का प्रयास किया।
सीएम फडणवीस पर बोतल फेंकने की कोशिश, युवक गिरफ्तार
नाशिक. रालेगण सिद्धी में सौर ऊर्जा परियोजना का भूमिपूजन करने पहुंचे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर एक दिव्यांग युवक ने पानी की बोतल फेंकने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने प्रशांत महादेव कानडे नामक मूक बधिर युवक को हिरासत में ले लिया। शनिवार को परियोजना का भूमिपूजन करने के बाद फडणवीस जनता को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान प्रशांत ने उन पर पानी की बोतल फेंकने का प्रयास किया।
थाने में प्राथमिक जांच के बाद प्रशांत को पारनेेर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे रिहा कर दिया गया। देर रात तक संबंधित पुलिस थाने में किसी प्रकार की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। प्रशांत बेरोजगार है और उसने नौकरी के लिए मुख्यमंत्री सचिवालय को भी निवेदन भेजा था। परंतु बात नहीं बनी। इससे वह नाराज था।
गौरतलब है कि रालेगण सिद्धी जाने-माने समाज सेवक अण्णा हजारे का गांव है। यहां 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए सरकार सौर ऊर्जा परियोजना शुरू कर रही है। फडणवीस ने कहा कि काम पूरा होने के बाद यहां के किसानों को भरपूर बिजली मिलेगी। मंच पर मुख्यमंत्री के अलावा अण्णा हजारे, राज्य के ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, मंत्री राम शिंदे, सांसद दिलीप गांधी आदि उपस्थित थे।
सीएम को आवेदन देने जा रहा था युवक
हिरासत में लिए गया युवक मूक बधिर तथा बेरोजगार है। मुख्यमंत्री के पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद युवक नौकरी के लिए आवेदन के साथ मौके पर पहुंचा। वह आवेदन देने के लिए दौड़कर मुख्यमंत्री के पास पहुंचने का प्रयास कर रहा था, लेकिन इस दौरान उसे वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया।
-हनुमंत गाड़े, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक,
पारनेर पुलिस स्टेशन, अहमदनगर
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Mumbai News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM fdnvis par botl fenkne ki koshish, yuvak gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Mumbai

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×