पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कैनेडियन लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक्टर और नेवी का अफसर गिरफ्तार, फ्लैट में ले जाकर अश्लील हरकत की

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई घूमने आई है लड़की, डिस्को में मुलाकात हुई
  • एक्टर ने कहा- ड्रग्स की डिमांड पूरी न करने पर आरोप लगाया
Advertisement
Advertisement

मुंबई. पुलिस ने बॉलीवुड के एक एक्टर और मर्चेंट नेवी के अफसर को कैनेडियन लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक्टर साहेब सिंह और मर्चेंट नेवी के अफसर अमर चौधरी ने अपने फ्लैट में लड़की के साथ छेड़खानी की। जिसके बाद लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने बांगुर नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 


पुलिस के मुताबिक, मामले में शिकायतकर्ता एक विदेशी नागरिक है। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई घूमने आई है। आरोपियों की उनसे मुलाकात बांद्रा स्थित एक डिस्को में हुई थी। विदेशी जोड़ा मुंबई में एक होटल देख रहा था, लेकिन इन दोनों ने उन्हें अपने साथ रुकने को कहा। फिर सभी एक ही कार में मलाड स्तिथ एक्टर के फ्लैट आ गए। लड़की ने बताया कि जब वो सो रही थी तभी साहेब और उसके दोस्त ने छेड़खानी शुरू कर दी। आरोपियों ने बलात्कार का प्रयास भी किया।

 

घटना से लड़की डर गयी और उसने बॉयफ्रेंड को बताया। इसके बाद दोनों वहां से भाग कर बांगुर नगर थाने पहुंचे। यहां उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। बांगुर नगर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी एक्टर का कहना है कि जब ये विदेशी जोड़ा उनके फ्लैट पर पहुंचा तो ड्रग्स की डिमांड करने लगा। जब उन्होंने इससे इंकार किया तो उन्होंने फंसाने की धमकी दी और उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करा दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement