--Advertisement--

साइबर क्राइम / कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस अक्षरा हसन की प्राइवेट फोटो लीक मामले में शिकायत दर्ज



अक्षरा की कुछ बाथरूम सेल्फी इंटरनेट पर लीक हुई थी। अक्षरा की कुछ बाथरूम सेल्फी इंटरनेट पर लीक हुई थी।
X
अक्षरा की कुछ बाथरूम सेल्फी इंटरनेट पर लीक हुई थी।अक्षरा की कुछ बाथरूम सेल्फी इंटरनेट पर लीक हुई थी।

  • 5 नवंबर को फोन से निकाल कर लीक कर दी गईं थीं फोटो
  • अक्षरा ने तंग करने का भी लगाया था आरोप

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 11:04 AM IST

मुंबई. प्राइवेट फोटो लीक मामले में अभिनेता कमल हसन की बेटी और एक्ट्रेस अक्षरा हसन ने गुरुवार रात मुंबई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है। अक्षरा के मुताबिक, 5 नवंबर को उनकी निजी तस्वीरों को उनके मोबाइल फोन से निकाल इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया था।

 

ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया: फोटो लीक मामले को लेकर अक्षरा ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "ये बेहद दुख की बात है कि जहां देशभर में 'मी टू मूवमेंट' से लोग जाग रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी लोग मौजूद हैं जो अपने स्वार्थ के लिए किसी लड़की की प्राइवेट फोटोज़ को इंटरनेट पर लीक करके उसे तंग करे।"

 

'मेरी मजबूरी का फायदा उठाया जा रहा है': आगे अक्षरा ने लिखा है, "हाल ही में मेरे कुछ प्राइवेट फोटोज़ इंटरनेट पर लीक हो गए थे। ये सब किसने और क्यों किया ये मैं नहीं जानती हूं। लेकिन मैं ये जरूर जानती हूं कि एक लड़की की फोटोज़ को इस तरह से अपने मजे के लिए लीक करके उसे परेशान किया जा रहा है। ये बात और भी गहरे जख्म सी लगती है जब कोई इन फोटोज को और भी आकर्षक हैडलाइन देकर शेयर करके इस काम में शामिल हो जाता है और मेरी मजबूरी का फायदा उठाता है।" 

 

मुंबई पुलिस ने की शिकायत की पुष्टि : अक्षरा का दावा है कि तस्वीर लीक करने वाले के पास दूसरे कई और एक्ट्रेस की भी इसी तरह की निजी तस्वीरें हैं। हालांकि, मुंबई पुलिस इस पूरे मामले में कुछ नहीं बोल रही है। पुलिस ने अक्षरा की तरफ से मिली शिकायत की पुष्टि की है।

 

2017 में धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में रही थीं अक्षरा : अक्षरा 2017 में उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने बौद्ध धर्म में अपनी रुचि दिखाई थी। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था तो वहीं पिता कमल हासन ने उनका सपोर्ट किया था। कमल ने कहा था कि वे अपनी बेटी के साथ हैं और उनके लिए किसी भी चीज से बढ़कर बेटी के लिए अपना प्यार है।


अमिताभ बच्चन के साथ किया था अक्षरा ने डेब्यू:  27 साल की अक्षरा ने 2015 में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन स्टारर 'षमिताभ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में वे धनुष की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखी थीं। 'षमिताभ' के बाद वे नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह के अपोजिट 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में दिखाई दे चुकी हैं। वे सुपरस्टार अजीत कुमार स्टारर तमिल फिल्म 'विवेगम' में स्पेशल रोल कर चुकी हैं। फिलहाल अक्षरा अपने पिता की तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म 'सुभाष नायडू' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..