Hindi News »Maharashtra »Mumbai» After Pranab Mukherjee, Ratan Tata To Share Dais With RSS Chief

प्रणव मुखर्जी के बाद अब रतन टाटा करेंगे मोहन भागवत संग मंच साझा

रतन टाटा नाना पालकर स्मृति समिति के माध्यम से 24 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 10, 2018, 06:18 PM IST

प्रणव मुखर्जी के बाद अब रतन टाटा करेंगे मोहन भागवत संग मंच साझा

मुंबई. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बाद अब उद्योगपति रतन टाटा अगस्त में होने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा करेंगे। संघ के एक पदाधिकारी ने बताया कि रतन टाटा और मोहन भागवत, नाना पालकर स्मृति समिति के माध्यम से 24 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। भागवत और रतन के बीच कोई पहली मुलाकात नहीं है। इससे पहले दिसंबर 2016 में भी वह संघ मुख्यालय जा चुके हैं। उस वक्त भी रतन टाटा ने संघ प्रमुख से लंबी बातचीत की थी।

कैंसर पीड़ितों की हेल्प करता है ये एनजीओ
- इस एनजीओ का नाम संघ प्रचारक नाना पालकर के नाम पर रखा गया है। समिति का कार्यालय मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल के पास है और यह अस्पताल के कैंसर मरीजों की मदद करता है। संघ के पदाधिकारी ने बताया कि टाटा इस परिसर का दौरा कर चुके हैं और वह एनजीओ के कार्य से परिचित भी हैं।

प्रणब के मंच साझा करने पर हुआ था विवाद

- इससे पहले बीते दिनों जब प्रणब मुखर्जी ने आरएसएस प्रमुख के साथ मंच साझा किया था, तो कांग्रेस पार्टी सहित कई लोगों ने इसकी आलोचना की थी। इसलिए माना जा रहा है कि इस बार भी जब रतन टाटा आरएसएस प्रमुख के साथ मंच पर होंगे, तो इस पर तीखी बहस हो सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×